सोलन जिले में 83 केंद्रों पर 4452 लोगों ने लगाया टीका

जागरण टीम सोलन सिरमौर कोरोना टीका उत्सव के पहले दिन सोलन जिला में टीका लगाने को ले

By JagranEdited By: Publish:Sun, 11 Apr 2021 08:43 PM (IST) Updated:Sun, 11 Apr 2021 08:43 PM (IST)
सोलन जिले में 83 केंद्रों पर 4452 लोगों ने लगाया टीका
सोलन जिले में 83 केंद्रों पर 4452 लोगों ने लगाया टीका

जागरण टीम : सोलन, सिरमौर : कोरोना टीका उत्सव के पहले दिन सोलन जिला में टीका लगाने को लेकर लोगों में खासा उत्साह देखा गया। जिले में सौ स्वास्थ्य केंद्रों में लोगों को कोरोना वैक्सीन का टीका लगाने का लक्ष्य रखा गया था। जिले के विभिन्न स्वास्थ्य केंद्रों में हजारों लोगों ने वैक्सीन की डोज ली। जिले में कोरोना संक्रमण के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। ऐसे में लोग भी वैक्सीन लगाने के लिए खुद आगे आ रहे हैं। कुछ दिन में ही सैकड़ों कोरोना संक्रमितों के मामले जिला के विभिन्न क्षेत्रों में सामने आ चुके हैं।

जिला स्वास्थ्य अधिकारी डा. मुक्ता रस्तोगी ने बताया कि जिले में 83 वैक्सीन केंद्रों में 4452 लोगों ने कोरोना वैक्सीन का टीका लगवाया। उन्होंने लोगों से अपील की है कि वे कोरोना टीकाकरण में भाग लें। कोरोना के खिलाफ सतर्कता व सावधानी ही बचाव है। इसलिए मास्क व हाथों को जरूर साफ करें और दो गज की दूरी का पालन करें। सिरमौर जिले में चार हजार को लगा टीका

सिरमौर जिले में भी विभिन्न स्वास्थ्य केंद्रों पर हजारों लोगों ने कोरोना टीका उत्सव में भाग लिया। सीएमओ सिरमौर डा. केके पराशर ने बताया कि जिले में करीब 100 स्वास्थ्य केंद्रों व अन्य स्थानों पर टीके लगाए गए। उन्होंने बताया कि पहले दिन पांच हजार लोगों को टीका लगाने का लक्ष्य रखा गया था, जिसमें चार हजार लोगों को टीके लगाए गए। उन्होंने कहा कि सोमवार को छह हजार लोगों को टीका लगाने का लक्ष्य रखा गया है। उन्होंने लोगों से कोरोना के खिलाफ सतर्क रहने की अपील की। लोग टीकाकरण में अवश्य भाग लें।

chat bot
आपका साथी