पांवटा साहिब-शिलाई एनएच की खस्ता हालत को लेकर चक्काजाम

पांवटा साहिब-शिलाई राष्ट्रीय राजमार्ग की बद्रीपुर से तारूवाला के बीच की खस्ताहालत के विरोध में लोगों ने चक्का जाम किया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 08:58 PM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 08:58 PM (IST)
पांवटा साहिब-शिलाई एनएच की खस्ता हालत को लेकर चक्काजाम
पांवटा साहिब-शिलाई एनएच की खस्ता हालत को लेकर चक्काजाम

जागरण संवाददाता, नाहन : पांवटा साहिब-शिलाई राष्ट्रीय राजमार्ग की बद्रीपुर से तारूवाला के बीच की सड़क की खस्ता हालत को लेकर नाराज लोगों ने सड़क जाम कर एनएच प्राधिकरण के खिलाफ नारेबाजी की। इस दौरान करीब दो घंटे तक राष्ट्रीय राजमार्ग बंद रखा गया। इससे यात्रियों सहित वाहन चालकों को परेशान होना पड़ा। प्रदर्शनकारियों का नेतृत्व कांग्रेस मंडल अध्यक्ष अश्वनी शर्मा ने किया।

अश्वनी शर्मा ने बताया कि बद्रीपुर से तारूवाला के बीच की सड़क की खस्ता हालत से लोग परेशान हैं। जगह-जगह गड्ढे दुर्घटनाओं को न्योता दे रहे हैं। कई दोपहिया व ई-रिक्शा चालक गिर चुके हैं। बारिश के बाद तो पैदल चलना भी मुश्किल हो जाता है। थाना प्रभारी पांवटा साहिब अशोक चौहान ने मौके पर पहुंच कर जाम खुलवाने का प्रयास किया, लेकिन गुस्साए प्रदर्शनकारियों ने उनकी एक न सुनी। मामले की गंभीरता को देख तहसीलदार वेद प्रकाश अग्निहोत्री मौके पर पहुंचे। उन्होंने प्रदर्शनकारियों से बातचीत कर एनएच बहाल करवाया। इस दौरान उन्होंने प्रदर्शनकारियों को आश्वासन दिया कि जल्द सड़क की हालत के सुधार के लिए नेशनल हाईवे अथारिटी को निर्देश दिए जाएंगे। डीजे पर नाचते हुई बहस, युवक की कर दी पिटाई

संवाद सहयोगी, सोलन : पुलिस थाना सोलन के अंतर्गत लोअर बाजार स्थित धर्मशाला में दोस्त के साथ शादी समारोह में भाग लेने पहुंचे हरियाणा के युवक की छह लोगों ने पिटाई की। पुलिस के मुताबिक डीजे पर नाचते हुए युवकों की बहस हुई। इसके बाद पुराने बस स्टैंड में युवकों ने हरियाणा के युवक की पिटाई की। पुलिस को दिए बयान में सन्नी निवासी यमुनानगर (हरियाणा) ने बताया कि वह अपने दोस्त रिक्की व रवि निवासी धोबीघाट आदर्शनगर सोलन के साथ अग्रवाल धर्मशाला लोअर बाजार सोलन में शादी में आया था। शादी में वह डीजे पर नाच रहे थे, इसी दौरान दूल्हे के स्वजन ने नाचने पर आपत्ति जाहिर की। इस कारण इनकी आपस में बहसबाजी हो गई। इसके बाद वे समारोह से चले गए, लेकिन शादी में मौजूद लोगों ने उनकी रास्ते में पिटाई की। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी