जहरीली शराब से हरियाणा निवासी व्यक्ति की मौत होने की आशंका

पांवटा साहिब उपमंडल में जहरीली शराब पीने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। शनिवार सुबह लोगों ने व्यक्ति को सड़क के किनारे गिरा पाया तथा उसको स्थानीय लोगों ने पांवटा साहिब सिविल अस्पताल पहुंचाया तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। प्राप्त जानकारी के अनुसार मदनलाल उम्र 49 वर्ष पुत्र संगरूर राम निवासी खिजराबाद जिला यमुनानगर हरियाणा पांवटा साहिब के वार्ड नंबर 9 में मृत पाया गया। पता चला है कि मृतक ने वहां शराब पी थी जो कि जहरीले बताई जा रही है। गौरतलब है कि यह इलाका अवैध शराब के लिए पांवटा में पहले से बदनाम है तथा पहले भी जहरीली शराब पीने से पौंटा साहिब में कई मौतें हो चुकी हैं। पुलिस

By JagranEdited By: Publish:Sat, 07 Dec 2019 06:37 PM (IST) Updated:Sun, 08 Dec 2019 06:19 AM (IST)
जहरीली शराब से हरियाणा निवासी व्यक्ति की मौत होने की आशंका
जहरीली शराब से हरियाणा निवासी व्यक्ति की मौत होने की आशंका

जागरण संवाददाता, नाहन : पांवटा साहिब उपमंडल में जहरीली शराब पीने से हरियाण निवासी व्यक्ति की मौत की होने की आशंका है। शनिवार सुबह लोगों ने उसे सड़क किनारे गिरे हुए पाया। उसे पांवटा साहिब अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

49 वर्षीय मदनलाल निवासी खिजराबाद, जिला यमुनानगर, हरियाणा पांवटा साहिब के वार्ड नंबर नौ में मृत अवस्था में पाया गया। बताया जा रहा है कि उसने कहीं शराब पी थी जो जहरीली थी। इस क्षेत्र में पहले भी जहरीली शराब पीने से कई लोगों की मौत हो चुकी हैं। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। मृतक के परिजनों के आने के बाद पोस्टमार्टम किया जाएगा। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के असली कारणों का पता चल पाएगा।

chat bot
आपका साथी