माजरा में निजी बस का मेन पट्टा टूटा, सभी यात्री सुरक्षित

जागरण संवाददाता नाहन कालाअंब-पांवटा साहिब राष्ट्रीय राजमार्ग पर बुधवार को बड़ा हादसा होन

By JagranEdited By: Publish:Wed, 31 Mar 2021 07:31 PM (IST) Updated:Wed, 31 Mar 2021 07:31 PM (IST)
माजरा में निजी बस का मेन पट्टा टूटा, सभी यात्री सुरक्षित
माजरा में निजी बस का मेन पट्टा टूटा, सभी यात्री सुरक्षित

जागरण संवाददाता, नाहन : कालाअंब-पांवटा साहिब राष्ट्रीय राजमार्ग पर बुधवार को बड़ा हादसा होने से बाल-बाल टल गया। घटना सुबह नौ बजे के आसपास की है। निजी बस टटियाना-पांवटा साहिब से नाहन की ओर जा रही थी। इस दौरान माजरा-सेनवाला के पास बस का मेन पट्टा टूट गया और अनियंत्रित हो गई। बस में करीब 22 सवारियां थीं। बस का पट्टा टूटने की आवाज से सवारियों की चीख-पुकार शुरू हो गई। मगर चालक ने समझदारी दिखाते हुए बस को खेत की तरफ मोड़ दिया और बस पलटने से बच गई। राहत की बात है कि सभी सवारियां सुरक्षित हैं।

बस चालक ने बताया कि मेन पट्टा टूटने से स्टीयरिग फ्री हो गया था। जिसके चलते बस अनियंत्रित हो गई। मगर समय रहते बस को खेत की तरह तरफ मोड़ लिया और पलटने से बच गई। बस खेत के किनारे पर जाकर रुक गई। पांवटा के मेट की सड़क हादसे में मौत, पत्नी गंभीर

जागरण संवाददाता, नाहन : जिला सिरमौर के पांवटा साहिब लोक निर्माण विभाग मंडल के मेट की सड़क हादसे में मौत हो गई, जबकि उसकी पत्नी गंभीर घायल हो गई है। उत्तराखंड पुलिस के मुताबिक गुलाब सिंह निवासी थापलपुर पंचायत बातामंडी पांवटा साहिब पत्नी के साथ मंगलवार को मोटरसाइकिल पर उत्तराखंड की तरफ गए थे। शाम को लौटते समय धर्मावाला के पास मोटरसाइकिल की अन्य वाहन से टक्कर हो गई। गुलाब सिंह को देहरादून के प्रेमनगर अस्पताल लाया गया, जहां पर उनकी मौत हो गई। जबकि स्वजन उनकी पत्नी को पांवटा साहिब ले आए। उनकी पत्नी पांवटा साहिब के एक निजी अस्पताल में उपचाराधीन है। दूसरे मोटरसाइकिल सवार को भी चोटें पहुंची हैं। चौकी इंचार्ज धर्मावाला दीपक मैठानी ने हादसे की पुष्टि की है।

chat bot
आपका साथी