डा. बिंदल ने सुरला में सामुदायिक भवन का किया उद्घाटन

नाहन उपमंडल की सुरला पंचायत के गांव शकराड़ी में सामुदायिक भवन

By JagranEdited By: Publish:Thu, 23 Sep 2021 09:21 PM (IST) Updated:Thu, 23 Sep 2021 09:21 PM (IST)
डा. बिंदल ने सुरला में सामुदायिक भवन का किया उद्घाटन
डा. बिंदल ने सुरला में सामुदायिक भवन का किया उद्घाटन

जागरण संवाददाता, नाहन : नाहन उपमंडल की सुरला पंचायत के गांव शकराड़ी में सामुदायिक भवन का उद्घाटन विधायक एवं पूर्व विधानसभा अध्यक्ष डा. राजीव बिंदल ने किया। उन्होंने चासी गांव के स्कूल मैदान एवं बाउंडरी वाल का भूमि पूजन भी किया व क्यारी पंचायत के रामपुर पंधोल गांव में जन समस्याएं सुनी।

डा. राजीव बिंदल ने इस अवसर पर कहा कि नाहन-सुरला-कौलावालाभूड़ सड़क क्षेत्र की अत्यन्त महत्वपूर्ण सड़क है और इस सड़क के उन्नयन पर 12 करोड़ रुपये व्यय किए गए हैं। उन्होंने कहा कि पूर्व में कभी ऐसा नहीं हुआ है। अपर सुरला रोड, सुरला-आमटा कठाना रोड, सुरलस-बकारला रोड, सुरला-चासी आदि सड़कों पर काम हुआ है। डा. बिंदल ने कहा कि बकारला गांव के लोग दशकों से पैदल चलते हुए जीवन यापन कर रहे थे उनके लिए जीवन रेखा के रूप में सुरला-बकारला सड़क उभर कर आई है।

उन्होंने कहा कि सुरला में विगत 30 साल से प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र (पीएचसी) का इंतजार था। हमारी सरकार ने नई प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भी दिया व उसका भवन निर्माण कार्य भी चल रहा है। उन्होंने कहा कि राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला सुरला में जहां खेल स्टेडियम का निर्माण किया। वहीं दो करोड़ रुपये की लागत से साइंस लैब बनाई जाएगी। रामपुर पंधोला व क्यारी गांव के लोग दशकों से पैदल चल रहे थे उन्हें आठ करोड़ रुपये की लागत से पक्की सड़क मुहैया कराई गई है।

इस अवसर पर भाजपा जिला अध्यक्ष विनय गुप्ता, मंडल अध्यक्ष प्रताप ठाकुर, पार्टी पदाधिकारी और ग्राम पंचायतों के प्रतिनिधि व अन्य गणमान्य लोग भी इस अवसर पर उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी