पांवटा में दड़ा-सट्टा के लिए उकसाने पर धरे चार लोग

पांवटा साहिब उपमंडल में पुलिस ने अलग-अलग मामलों में चार आरोपितों को दड़े सट्टे की पर्चियों सहित दबोचा है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 04 Jul 2021 05:49 PM (IST) Updated:Sun, 04 Jul 2021 05:49 PM (IST)
पांवटा में दड़ा-सट्टा के लिए उकसाने पर धरे चार लोग
पांवटा में दड़ा-सट्टा के लिए उकसाने पर धरे चार लोग

जागरण संवाददाता, नाहन : पांवटा साहिब उपमंडल में पुलिस ने अलग-अलग मामलों में चार आरोपितों को दड़ा-सट्टा लगाते धरा। आरोपितों से पुलिस ने दड़े-सट्टे की पर्चियों सहित 6610 रुपये की नकदी भी बरामद की है। पहले मामले में माजरा पुलिस ने राकेश कुमार निवासी माजरा को सड़क किनारे हलवाई की दुकान के बाहर दड़ा-सट्टा लगाते दबोचा। यह लोगों को एक रुपये के बदले 80 रुपये देने का लालच देकर सट्टा खेलने के लिए उकसा रहा था। तलाशी के दौरान पुलिस ने राकेश के कब्जे से दड़ा-सट्टा की पर्चियों सहित 1170 रुपये बरामद किए गए।

दूसरे मामले में भी पुलिस ने माजरा के रहने वाले रोहित कुमार को पीएचसी माजरा के बाहर लोगों को दड़ा-सट्टा लगाने के आरोप में हिरासत में लिया, जिसके कब्जे से पुलिस ने 1510 रुपये बरामद किए। तीसरे मामले में माजरा की पुलिस ने मटकमाजरी में कार्रवाई की। पुलिस ने फतेहपुर के सुरेश कुमार को सड़क किनारे अपनी किराना दुकान के बाहर लोगों को दड़ा-सट्टा खेलने के लिए उकसाने के आरोप में दबोचा। तलाशी के दौरान पुलिस ने उससे दड़े-सट्टे की पर्चियों सहित 1310 रुपये बरामद किए।

एक अन्य मामले में पुरुवाला पुलिस ने खोड़ोवाला के समीप लोगों को सट्टा खेलने के लिए उकसाने पर मामला दर्ज किया। खोड़ोवाला में गश्त पर तैनात पुलिस को सूचना मिली थी कि श्यामपुर निवासी रामकुमार अपने घर में लोगों को एक रुपये के बदले 80 रुपये देने का लालच देकर सट्टे के लिए फंसा रहा था। लिहाजा, पुलिस ने तुरंत आरोपित को काबू किया। उससे पुलिस ने 2620 रुपये बरामद किए। मामले की पुष्टि पुलिस अधीक्षक सिरमौर डा. केसी शर्मा ने की है।

chat bot
आपका साथी