यातायात नियमों का खुद पालन करें लोग : डीएसपी

डीएसपी संगड़ाह शक्ति सिंह ने कहा है कि लोग टै्रफिक नियमों का पालन करने के लिए खुद आगे आएं।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 27 Oct 2021 09:08 PM (IST) Updated:Wed, 27 Oct 2021 09:08 PM (IST)
यातायात नियमों का खुद पालन करें लोग : डीएसपी
यातायात नियमों का खुद पालन करें लोग : डीएसपी

जागरण संवाददाता, नाहन : डीएसपी संगड़ाह शक्ति सिंह ने कहा है कि लोग टै्रफिक नियमों का पालन कड़ाई के साथ करें। जो लोग नियमों का उल्लंघन करते पाए जाएंगे उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। डीएसपी शक्ति सिंह श्रीरेणुकाजी विधानसभा क्षेत्र के उपमंडल मुख्यालय संगड़ाह में लोगों तथा व्यापार मंडल के सदस्यों के साथ बैठक कर रहे थे। उन्होंने कहा कि संगड़ाह पंचायत के प्रतिनिधियों के साथ मिलकर संगड़ाह क्षेत्र के लोगों को जागरूक किया जाए, ताकि लोगों को नियमों के प्रति जागरूक किया जा सके।

उन्होंने कहा कि संगड़ाह बाजार में पार्किंग की व्यवस्था के लिए किसी उचित स्थान को निश्चित किया जाए, ताकि यातायात व्यवस्था सुचारू चलाई जा सके। उन्होंने कहा कि नशा माफिया को बख्शा नहीं जाएगा। अवैध रूप से मादक पदार्थो को बेचने वाले किसी भी व्यक्ति के बारे में कोई भी सूचना मिलती है तो पुलिस को सूचित करें। डीएसपी शक्ति सिंह ने कहा कि दुकानदार अपनी दुकान में पालीथीन न रखें। इसके अलावा थर्माकोल के गिलास, प्लेट भी न बेचें। यदि कोई नियमों का उल्लंघन करता पाया जाता है तो कार्रवाई की जाएगी।

उन्होंने कहा कि 18 वर्ष से कम उम्र के किसी भी बच्चे को कोई भी तंबाकू उत्पाद बेचना प्रतिबंधित है। इसके साथ बिना रजिस्ट्रेशन के कोई भी तंबाकू उत्पाद बेचना भी प्रतिबंधित है। यदि कोई भी व्यक्ति उपरोक्त बातों का उल्लंघन करता हुआ पाया जाता है, तो उपरोक्त अधिनियम के अंतर्गत कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। व्यापार मंडल के साथ बैठक में संगड़ाह हेलीपैड से लघु सचिवालय संगड़ाह तक जो रास्ता है, को संगड़ाह पंचायत प्रतिनिधियों के साथ मिलकर सही करवाने पर भी चर्चा की गई।

chat bot
आपका साथी