नाहन मेडिकल कॉलेज में बालक की मौत, डॉक्टरों पर लापरवाही का आरोप

Nahan Medical College. नाहन मेडिकल कॉलेज में बालक की मौत हो गई। परिजनों ने डॉक्टरों पर लापरवाही का आरोप लगाया है।

By Sachin MishraEdited By: Publish:Sun, 20 Jan 2019 03:03 PM (IST) Updated:Sun, 20 Jan 2019 03:03 PM (IST)
नाहन मेडिकल कॉलेज में बालक की मौत, डॉक्टरों पर लापरवाही का आरोप
नाहन मेडिकल कॉलेज में बालक की मौत, डॉक्टरों पर लापरवाही का आरोप

जागरण संवाददाता, नाहन। शनिवार को नाहन विधानसभा क्षेत्र के तहत आने वाली वर्मापापड़ी पंचायत के एक तीन वर्षीय बालक के छत पर गिर जाने के बाद उसे नाहन मेडिकल कॉलेज पहुंचाया गया। जहां पर डॉक्टरों ने उसके बाजू पर फैक्चर होने के बाद प्लास्टर कर उसे घर भेज दिया, जबकि बालक की आंख पर भी गंभीर चोट लगी थी। जिसे डॉक्टरों ने नहीं देखा। जिसके चलते देर शाम को तीन वर्षीय नमन की तबीयत बिगड़ गई। जब परिजनों ने नमन को दोबारा मेडिकल कॉलेज पहुंचाया, तब तक नमन दम तोड़ चुका था।

मेडिकल कॉलेज पहुंचने पर जब डॉक्टरों ने नमन की जांच पड़ताल की, तो उसे मृत घोषित कर दिया। जिस पर नमन के पिता ने रविवार सुबह नाहन पुलिस थाना सदर में मेडिकल कॉलेज के डॉक्टरों के खिलाफ इलाज में लापरवाही की शिकायत दी है। जिस पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवा रही है। देर शाम तक नमन की मौत के मामले में मेडिकल कॉलेज के चिकित्सकों के खिलाफ मामला दर्ज हो सकता है। उधर, कालाअंब जिला परिषद वार्ड के जिप सदस्य एवं भाजपा जिलाध्यक्ष विनय गुप्ता का कहना है कि  नमन की मौत के मामले में मेडिकल कॉलेज के चिकित्सकों की लापरवाही सामने आ रही है ।

डीएसपी हेडक्वार्टर बबीता राणा ने बताया कि नमन की मौत के मामले में उसके पिता ने चिकित्सकों के खिलाफ लापरवाही बरतने की शिकायत दी है। शिकायत की जांच की जा रही है । उसके बाद आगामी कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी