Curfew के बीच पच्छाद में शराब की बड़ी खेप बरामद, पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की जांच

जिला सिरमौर में कफ्र्यू के दौरान के पच्छाद पुलिस ने एक गुप्त सूचना के आधार पर शराब का जखीरा पकडा है।

By Rajesh SharmaEdited By: Publish:Fri, 27 Mar 2020 05:45 PM (IST) Updated:Fri, 27 Mar 2020 05:45 PM (IST)
Curfew के बीच पच्छाद में शराब की बड़ी खेप बरामद, पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की जांच
Curfew के बीच पच्छाद में शराब की बड़ी खेप बरामद, पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की जांच

नाहन, जेएनएन। जिला सिरमौर में कफ्र्यू के दौरान के पच्छाद पुलिस ने एक गुप्त सूचना के आधार पर शराब का जखीरा पकडा है। पच्छाद पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी मरयोग में एक व्यक्ति ने अपने कमरे में भारी मात्राा में शराब रखी है। पुलिस थाना पच्छाद की टीम ने मरयोग क्षेत्र में गश्त के दौरान कुलदीप सिंह उर्फ बबलु निवासी शरगांव जोकि वर्तमान में गांव मरयोग के कमरे में किरायेदार के रूप में रहता है। उसके किराये के कमरे की तलाशी ली गई तथा तलाशी के दौरान कमरे की रसोई में से कुल 80 पेटियां अवैध देशी शराब की बरामद की। जिस पर कुलदीप सिंह के खिलाफ पुलिस थाना पच्छाद में मामला पंजीकृत कर आगामी कार्रवाई की जा रही है। पुलिस अधीक्षक अजय कृष्ण शर्मा ने मामले की पुष्टि की है।

श्रीरेणुकाजी में नाबालिग से दुष्कर्म

श्रीरेणुकाजी विधानसभा क्षेत्र में एक नाबालिग से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। 15 वर्षीय नाबालिग के साथ, पड़ोस के गांव बलीच के प्रकाश नामक युवक द्वारा दुराचार किया गया। लड़की के माता-पिता मजदूरी करते हैं। पुलिस सूत्रों के अनुसार लड़की ने दुष्कर्म की जानकारी अपने माता-पिता को दी, जो शिमला में मजदूरी करते हैं। इसके बाद उन्होंने पुलिस चौकी संजौली में शिकायत दर्ज करवाई। इसके बाद मामले को आगामी कार्रवाई के लिए पुलिस थाना प्रभारी श्रीरेणुकाजी को भेज दिया गया। पुलिस ने मामले में पोक्सो तथा भादंसं की धारा 376 के तहत मामला दर्ज किया गया है। डीएसपी संगड़ाह अनिल धोलटा ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा किए पीडि़ता की मेडिकल जांच हो चुकी है। मामले में छानबीन जारी है, जल्द ही आरोपी को पकड़ लिया जाएगा।

शिलाई में नाबालिग ने लगाया फंदा

जिला सिरमौर के दुर्गम क्षेत्र शिलाई उपमंडल में वीरवार को एक नाबालिग ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। प्राप्त जानकारी के अनुसार नाबालिग द्वारा फंदा लगाए जाने की सूचना गांव के नंबरदार ने पुलिस को करीब नौ बजे दी। लेकिन शिलाई पुलिस कई घंटों बाद मौके पर पहुंची। जिससे पुलिस के प्रति ग्रामीणों में भारी रोष पनपा। वीरवार देर शाम को पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शव गृह शिलाई में रखा। शुक्रवार सुबह शव का पोस्टमार्टम करवाकर नाबालिग के परिजनों को सौंपा। उसके बाद शुक्रवार दोपहर बाद नाबालिग का अंतिम संस्कार किया गया। अभी तक यह पता नहीं चला है नाबालिग ने क्यों फंदा लगा कर अपनी ईहलीला समाप्त की। न ही पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद हुआ है। शिलाई पुलिस ने आत्महत्या का मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। जिला पुलिस अधीक्षक अजय कृष्ण शर्मा ने मामले की पुष्टि की है।

chat bot
आपका साथी