भाजपा सरकार ने जनता को दिया महंगाई का तोहफा : कांग्रेस

देश में आसमान छूती महंगाई पर युवा कांग्रेस ने आक्रोश व्यक्त किया है। जिला युवा कांग्रेस के प्रवक्ता सौरभ सेखड़ी और जिला उपाध्यक्ष अंकुश शर्मा व जिला महासचिव गौरव लठ ने महंगाई के लिए केंद्र सरकार को जिम्मेदार ठहराया है।

JagranPublish:Sun, 05 Dec 2021 05:36 PM (IST) Updated:Sun, 05 Dec 2021 05:36 PM (IST)
भाजपा सरकार ने जनता को दिया 
महंगाई का तोहफा : कांग्रेस
भाजपा सरकार ने जनता को दिया महंगाई का तोहफा : कांग्रेस

संवाद सहयोगी, ऊना : देश में आसमान छूती महंगाई पर युवा कांग्रेस ने आक्रोश व्यक्त किया है। जिला युवा कांग्रेस के प्रवक्ता सौरभ सेखड़ी और जिला उपाध्यक्ष अंकुश शर्मा व जिला महासचिव गौरव लठ ने महंगाई के लिए केंद्र सरकार को जिम्मेदार ठहराया है। इसके साथ ही पूंजीवाद को बढ़ावा देने का आरोप लगाया है।

जिला युवा कांग्रेस के प्रवक्ता सौरभ सेखड़ी ने वीरवार को बताया कि बीते सात साल में पेट्रोल व डीजल के मूल्यों में वृद्धि कर मोदी सरकार 22 लाख करोड़ रुपये से ज्यादा कमाई कर चुकी है, लेकिन इस दौरान आम आदमी के हाथ में सिवाय बेबसी और लाचारी के और कुछ नहीं आया है। पेट्रोल, डीजल व एलपीजी गैस सिलेंडर की कीमतों में वृद्धि से एक बात तो साफ की, 'मोदी है तो महंगाई ह''। अंतरराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल के दाम गिरने के बाद भी भारतीय बाजार में पेट्रोल-डीजल के मूल्य लगभग हर दिन बढ़ रहे हैं। ऐसा क्यों हो रहा है, इसका जवाब सिर्फ मोदी सरकार ही दे सकती है।

सेखड़ी ने कहा कि मोदी सरकार की लूटनीति ने देश की जनता को तोहफे में महंगाई दी है। आरोप लगाया कि मोदी सरकार पेट्रोल-डीजल और रसोई गैस के दाम बढ़ाकर जनता को लूट रही है। प्रधानमंत्री को जनता की नहीं, बल्कि सिर्फ चुनाव की चिंता है। देश की जनता भाजपा के चुनावी हथकंडे और लूट के फंडे की क्रोनोलाजी समझ चुकी है। सौरभ सेखड़ी ने केंद्र सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि मोदी सरकार के अगर यही अच्छे दिन थे तो देश को ऐसे अच्छे दिन नहीं चाहिए।