मुख्यमंत्री नाहन में 269 करोड़ की परियोजनाओं की रखेंगे आधारशिला

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर एक मार्च को अपने एक दिवसीय नाहन प्रवास के दौरान करीब 269 करोड़ रुपये की विकास परियोजनाओं की आधारशिला रखेंगे।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 21 Feb 2019 04:42 PM (IST) Updated:Thu, 21 Feb 2019 04:42 PM (IST)
मुख्यमंत्री नाहन में 269 करोड़ की परियोजनाओं की रखेंगे आधारशिला
मुख्यमंत्री नाहन में 269 करोड़ की परियोजनाओं की रखेंगे आधारशिला

जागरण संवाददाता, नाहन : मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर एक मार्च को एक दिवसीय नाहन प्रवास के दौरान करीब 269 करोड़ रुपये की विकास परियोजनाओं की आधारशिला रखेंगे। यह जानकारी विधानसभा अध्यक्ष डॉ. राजीव ¨बदल ने दी। उन्होंने बताया कि इन परियोजनाओं में नाहन मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल का नया भवन, नाहन बस स्टैंड का जीर्णोद्वार एवं बहुमंजिला पार्किंग तथा नेचर पार्क आदि कार्य शामिल हैं। डॉ. राजीव बिंदल नाहन में मुख्यमंत्री के प्रवास के दृष्टिगत विभिन्न शिलान्यास कार्यो के स्थलों के निरीक्षण उपरांत संबंधित अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की अध्यक्षता कर रहे थे। डॉ. ¨बदल ने बताया कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर एक मार्च को अपने नाहन प्रवास के दौरान 261 करोड़ रुपये के डॉ. यशवंत ¨सह परमार मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल के नए भवन का भूमि पूजन करेंगे। इसके साथ ही मुख्यमंत्री छह करोड़ की लागत से नाहन बस स्टैंड जीर्णोद्वार एवं बहुमंजिला पार्किंग कार्य का शुभारंभ भी करेंगे। इसी दिन मुख्यमंत्री डेढ़ करोड़ रुपये की लागत से वन विभाग के नेचर पार्क की आधारशिला रखेंगे।

विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि सिरमौर जिला स्वास्थ्य सेवाओं में सिरमौर बनने की ओर अग्रसर है। केंद्र सरकार ने पहले सिरमौर को मेडिकल कॉलेज का बहुत बड़ा तोहफा दिया था। अब कालाअंब में ईएसआइ अस्पताल देकर क्षेत्र की लोगों की स्वास्थ्य जरूरतों को पूरा किया है। इस अवसर पर एसडीएम विवेक शर्मा, आरटीओ सुनील शर्मा, क्षेत्रीय प्रबंधक एचआरटीसी राशिद शेख, अधिशाषी अभियंता, मेडिकल कॉलेज की प्रधानाचार्य जयश्री, एमएस डॉ. डीडी शर्मा, नगर परिषद और एचआरटीसी के अधिकारियों के साथ भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य ओपी सैनी, भाजपा मीडिया प्रभारी राकेश गर्ग, पूर्व पार्षद अशोक विक्रम आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी