शहर में 1350 गाड़ियों के लिए बनेगी यलो लाइन पार्किग

जागरण संवाददाता शिमला शहरी विकास आवास एवं नगर नियोजन मंत्री सुरेश भारद्वाज ने कहा है ि

By JagranEdited By: Publish:Sat, 13 Feb 2021 07:52 PM (IST) Updated:Sat, 13 Feb 2021 07:52 PM (IST)
शहर में 1350 गाड़ियों के लिए बनेगी यलो लाइन पार्किग
शहर में 1350 गाड़ियों के लिए बनेगी यलो लाइन पार्किग

जागरण संवाददाता, शिमला : शहरी विकास, आवास एवं नगर नियोजन मंत्री सुरेश भारद्वाज ने कहा है कि शिमला सिटी ट्रैफिक रेगुलेशन एंड मैनेजमेंट प्लान आने वाले समय में शिमला में यातायात को सुचारू बनाने और हादसों पर रोक लगाने के लिए कारगर साबित होगा। सुरेश भारद्वाज बचत भवन में आयोजित बैठक को संबोधित कर रहे थे।

भारद्वाज ने कहा कि शहर में 1350 गाड़ियों के लिए यलो लाइन पार्किग के लिए स्थान चिह्नित किए गए हैं। इसके अलावा शहर में नई सुरंगें बनाने, फुटओवर ब्रिज और नई पार्किग बनाने का कार्य किया जा रहा है। सड़कों को चौड़ा किया जा रहा है। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए कि स्मार्ट सिटी के तहत पुलिस के सुझावों को शामिल करें।

उन्होंने पुलिस द्वारा नशा निवारण के संबंध में किए गए सर्वे और उसके निवारण के लिए किए जा रहे प्रयास की प्रशंसा की। उन्होंने लोगों से अपील की कि समाज को नशामुक्त बनाने और युवाओं के जोश व शक्ति को सकारात्मक दिशा प्रदान करने के लिए पुलिस का साथ दें। उन्होंने पुलिस अधीक्षक मोहित चावला की इस पहल के लिए सराहना की। उन्होंने नशा निवारण समितियों के सदस्यों को बैच भी प्रदान किए। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रवीर ठाकुर ने नशा निवारण के संबंध में विस्तृत जानकारी दी।

chat bot
आपका साथी