गुपचुप तरीके से हो रही शराब की डिलिवरी

जागरण संवाददाता शिमला कोरोना क‌र्फ्यू के बीच नशे का अवैध कारोबार करने वालों की अब खैर

By JagranEdited By: Publish:Thu, 13 May 2021 04:38 PM (IST) Updated:Thu, 13 May 2021 04:38 PM (IST)
गुपचुप तरीके से हो रही शराब की डिलिवरी
गुपचुप तरीके से हो रही शराब की डिलिवरी

जागरण संवाददाता, शिमला : कोरोना क‌र्फ्यू के बीच नशे का अवैध कारोबार करने वालों की अब खैर नहीं है। पुलिस ने नशे के कारोबारियों के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है। इसके लिए सभी थाना व चौकी प्रभारियों को कार्रवाई करने की हिदायत दी गई है। पुलिस को अंदेशा है कि कोरोना क‌र्फ्यू के बीच गुपचुप तरीके से शराब की डिलिवरी की जा रही है। खासकर ग्रामीण क्षेत्रों में। पुलिस ने थाने व चौकियों के प्रभारियों को निर्देश दिए हैं कि इनके खिलाफ सख्त कार्रवाई करें। पुलिस ग्रामीण क्षेत्रों में ढाबों पर भी नजर रखे हुए है। अंदेशा है कि कई स्थानों पर इनमें अवैध रूप से शराब बेची जा रही है। दो मामलों में पकड़ी थी 62 बोतल शराब

चौपाल उपमंडल के तहत पड़ने वाले देहा में पुलिस ने बीते रोज ढाबे पर दबिश दी थी। यहां पर पुलिस को देसी शराब मिली थी। पुलिस के अनुसार उक्त व्यक्ति अवैध रूप से शराब बेचने का कारोबार करता था। पुलिस ने एक्साइज एक्ट के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस को अब ऐसे लोगों की तलाश है जो अवैध रूप से इन लोगों तक शराब की खेप पहुंचा रहे हैं। इसके अलावा चिट्टा और अन्य नशीले पदार्थ तो यह नहीं बेचते इसकी भी पुलिस जांच कर रही है। नशे के खिलाफ पुलिस का अभियान चला हुआ है। यदि कोई अवैध रूप से नशीले पदार्थो का कारोबार करते हुए पाया जाता है तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

प्रवीर ठाकुर, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक। शराब की दुकान के आसपास खड़े व्यक्ति भी निशाने पर

शहर से लेकर गांव तक शराब की दुकानों के आसपास खड़े व्यक्ति भी पुलिस की नजर में हैं। पुलिस का मानना है कि शराब की दुकानों के सेल्समैन नजदीक ही खड़ा रहकर शराब की डिलीवरी दे रहे हैं। इनके खिलाफ भी कार्रवाई करने के निर्देश दे दिए हैं।

chat bot
आपका साथी