वीरभद्र का कुशलक्षेम जानने आइजीएमसी पहुंचे नड्डा

इंदिरा गांधी मेडिकल कालेज एवं अस्पताल (आइजीएमसी) शिमला में सोमवार क

By JagranEdited By: Publish:Mon, 05 Jul 2021 07:40 PM (IST) Updated:Mon, 05 Jul 2021 07:40 PM (IST)
वीरभद्र का कुशलक्षेम जानने आइजीएमसी पहुंचे नड्डा
वीरभद्र का कुशलक्षेम जानने आइजीएमसी पहुंचे नड्डा

जागरण संवाददाता, शिमला : इंदिरा गांधी मेडिकल कालेज एवं अस्पताल (आइजीएमसी) शिमला में सोमवार को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह का कुशलक्षेम पूछने पहुंचे। नड्डा सुबह 10 बजे अस्पताल आए और कार्डियोलाजी में दाखिल वीरभद्र सिंह से मिले। इस दौरान मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर भी मौजूद थे। मुलाकात के बाद वे आइजीएमसी से कुल्लू रवाना हुए।

पत्रकारों से बातचीत में नड्डा ने कहा कि हिमाचल के दो दिन के प्रवास पर आया हूं। पहले से जानकारी थी कि पूर्व मुख्यमंत्री तबीयत खराब होने के कारण आइजीएमसी में भर्ती हैं। मेडिकेशन के कारण वीरभद्र सिंह से बातचीत नहीं हो सकी, लेकिन डाक्टरों से पता चला कि वह जल्द रिकवर करेंगे। उन्होंने कहा कि वीरभद्र सिंह का बोल्ड व्यक्तित्व है और उनकी इच्छाशक्ति मजबूत है। नड्डा ने कहा कि भगवान उन्हें जल्द स्वस्थ करें, ताकि वह प्रदेश की सेवा कर सकें और मानवता के लिए जो सेवा कर रहे हैं उसे आगे बढ़ाएं।

जगत प्रकाश नड्डा का रविवार को बिलासपुर पहुंचने के बाद सीधा कुल्लू जाने का कार्यक्रम था, लेकिन कार्यक्रम में बदलाव करते हुए वह कांग्रेस के वरिष्ठ नेता से मिलने शिमला पहुंचे। इससे पहले भी राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद नड्डा उनके आवास होलीलाज आए थे। वीरभद्र सिंह दो बार कोरोना संक्रमित हुए। उन्होंने 21 जून को दूसरी बार कोरोना से जंग जीती है, लेकिन सांस लेने में दिक्कत व अन्य बीमारी के चलते उसी समय से अस्पताल के स्पेशल वार्ड के कमरा नंबर 633 में भर्ती हैं।

---------

भारद्वाज ने किया नड्डा का स्वागत

शहरी विकास मंत्री सुरेश भारद्वाज ने सोमवार को पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा और मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का आइजीएमसी पहुंचने पर स्वागत किया। उन्होंने कहा कि नड्डा ने वीरभद्र सिंह की पत्नी प्रतिभा सिंह व पुत्र विक्रमादित्य सिंह से भेंट की। इस दौरान वन मंत्री राकेश पठानिया और स्वास्थ्य मंत्री डा. राजीव सैजल भी मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी