ठियोग में चिट्टे सहित दो युवक व युवती गिरफ्तार

संवाद सूत्र ठियोग ऊपरी शिमला की पुलिस ने चिट्टे के साथ दो युवकों और एक युवती को गिरफ्त

By JagranEdited By: Publish:Sat, 26 Dec 2020 08:34 PM (IST) Updated:Sat, 26 Dec 2020 08:34 PM (IST)
ठियोग में चिट्टे सहित दो युवक व युवती गिरफ्तार
ठियोग में चिट्टे सहित दो युवक व युवती गिरफ्तार

संवाद सूत्र, ठियोग : ऊपरी शिमला की पुलिस ने चिट्टे के साथ दो युवकों और एक युवती को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक पुलिस की टीम ने नाका लगाया था। ठियोग के साथ लगते नंगल देवी के पास एक जीप की पुलिस ने तलाशी ली तो गाड़ी से 3.9 ग्राम चिट्टा बरामद किया। डीएसपी ठियोग कुलविद्र सिंह ने बताया कि इस मामले में सुरेश राणा व परीक्षित को पुलिस ने पकड़ा है, जोकि कोटखाई क्षेत्र के हैं, जबकि गाड़ी में सवार एक युवती निधि रोहडू क्षेत्र की बताई जा रही है। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

वहीं दूसरे मामले में पुलिस ने सैंज के पास लगाए गए नाके के दौरान गाड़ी सवार से पांच पेटी देसी शराब बरामद की। पुलिस ने आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है। कार खाई में गिरने से कांगड़ा निवासी सिक्योरिटी गार्ड की मौत

संवाद सूत्र, कंडाघाट : वाकनाघाट-ममलीग मार्ग पर शनिवार सुबह वाकनाघाट से आठ किलोमीटर दूर गरु गांव के समीप हरडू नाला में कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई, जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई। जेपी विश्वविद्यालय वाकनाघाट में बतौर सिक्योरिटी गार्ड तैनात जिला कांगड़ा का बहुपूरियां निवासी सतीश कुमार कार में पूजा की सामग्री को जल प्रवाह करने जा रहा था कि सुबह 6:45 बजे कार खाई में जा गिरी। इसमें कार सवार सतीश कुमार की मौत हो गई। प्रशासन ने स्वजनों को 10 हजार रुपये की सहायता राशि दी है। कंडाघाट के थाना प्रभारी बृजलाल ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी