शिमला में चार ग्राम चिट्टे के साथ दो आरोपित गिफ्तार

कुसुम्पटी चौकी पुलिस ने 4 ग्राम चिट्टे के साथ दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों की पहचान अंकित कुमार (25) निवासी भाटिया निवास विजय नगर टुटू व रवि शर्मा (27) शिव कुंज लोअर शिवनगर के तौर पर की गई है।

By Richa RanaEdited By: Publish:Tue, 20 Oct 2020 02:29 PM (IST) Updated:Tue, 20 Oct 2020 02:29 PM (IST)
शिमला में चार ग्राम चिट्टे के साथ दो आरोपित गिफ्तार
कुसुम्पटी चौकी पुलिस ने 4 ग्राम चिट्टे के साथ दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है।

शिमला, जेएनएन। कुसुम्पटी चौकी पुलिस ने 4 ग्राम चिट्टे के साथ दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों की पहचान अंकित कुमार (25) निवासी भाटिया निवास विजय नगर टुटू व रवि शर्मा (27) शिव कुंज लोअर शिवनगर के तौर पर की गई है।

कुसुम्पटी चौकी की टीम सोमवार रात को रूटीन गश्त पर थी। पुलिस से प्राप्त सूचना के अनुसार सोमवार रात करीब 11:10 बजे  मैहली जुन्गा सड़क पर चैली के पास वर्मा जनरल स्टोर के सामने पिकअप एचपी 63ए 8914 की लाइटें जली हुई थी। पुलिस को देखते ही गाड़ी के अंदर बैठे व्यक्तियों ने लाइट बंद कर नीचे छिपने की कोशिश की। शक के आधार पर पुलिस ने गाड़ी चालक से लाइसेंस मांगा। चालक के पास लाइसेंस नहीं था। इसके बाद पुलिस ने शक के आधार पर गाड़ी की तलाशी ली। गाड़ी के डैशबोर्ड में प्लास्टिक के पैकेट के अंदर चिट्टा बरामद हुआ। पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

60 बोतलें ब्लैक लेवल की बरामद

बालूगंज थाना पुलिस ने टुटू में अवैध रूप से अंग्रेजी शराब की 60 बोतले पकड़ी है। पुलिस ने इस मामले में  इस  दीपक जस्वाल निवासी लोअर टुटू के खिलाफ एक्साइज एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

chat bot
आपका साथी