आठ में से सात पंचायत समितियों पर भाजपा समर्थितों का कब्जा

संवाद सूत्र ठियोग भाजपा के संगठनात्मक जिला महासू के अध्यक्ष अजय श्याम ने ठियोग के विधायक राके

By JagranEdited By: Publish:Tue, 09 Feb 2021 09:22 PM (IST) Updated:Tue, 09 Feb 2021 09:22 PM (IST)
आठ में से सात पंचायत समितियों पर
भाजपा समर्थितों का कब्जा
आठ में से सात पंचायत समितियों पर भाजपा समर्थितों का कब्जा

संवाद सूत्र, ठियोग : भाजपा के संगठनात्मक जिला महासू के अध्यक्ष अजय श्याम ने ठियोग के विधायक राकेश सिघा पर नारकंडा पंचायत समिति चुनाव में महिला सदस्यों को धमकाने का आरोप लगाया है। ठियोग के विश्रामगृह में पत्रकारों से बातचीत में अजय श्याम ने कहा कि नारकंडा पंचायत समिति पर भाजपा समर्थितों का बहुमत था। इसी के कारण सोमवार को भाजपा की समिति का गठन हुआ और भाजपा समर्थित जीवन सिंह अध्यक्ष व शशी रोल्टा उपाध्यक्ष चुने गए। श्याम ने आरोप लगाया कि विधायक राकेश सिघा ने मतदान के लिए जा रही निर्वाचित महिला सदस्यों का नारकंडा पेट्रोल पंप के पास रास्ता रोका और कांग्रेस कार्यकत्र्ताओं के साथ मिलकर उन्हें धमकाया। उन्होंने कहा कि विधायक व उनके समर्थकों ने अभी तक ठियोग में केवल प्रदर्शनों के अलावा विकास के नाम पर कुछ नहीं किया। भाजपा भी अब प्रदर्शन कर राकेश सिघा से उनके कार्यकाल का हिसाब मांगेगी।

जिला अध्यक्ष ने कहा कि पंचायत समिति के चुनाव में महासू जिला में अब तक गठित आठ में से सात पंचायत समितियों पर भाजपा समर्थितों ने कब्जा किया है। इसमें रोहड़ू की दो, ठियोग की दो, चौपाल की दो और रामपुर की एक पंचायत समिति शामिल है। इस मौके पर जिला विधि प्रकोष्ठ के संयोजक नरेंद्र ठाकुर, शहरी भाजपा अध्यक्ष रमेश खाची, युवा मोर्चा के संदीप चंदेल मौजूद रहे।

वहीं विधायक राकेश सिंघा ने सभी आरोपों को निराधार बताते हुए कहा कि भाजपा के जिला महासू के अध्यक्ष जनता को गुमराह कर रहे हैं। लेकिन ठियोग की जनता उनके ऐसे बहकावे में आने वाली नहीं है।

chat bot
आपका साथी