चोरी हुई जीप का डीजल खत्म हुआ सड़क पर गाड़ी खड़ी कर भागा शातिर

शहर से चोरी हुई दो गाड़ियों के मामले में शिमला पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने चोरी हुई दोनों गाड़ियों को बरामद कर लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 05:58 PM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 05:58 PM (IST)
चोरी हुई जीप का डीजल खत्म हुआ
सड़क पर गाड़ी खड़ी कर भागा शातिर
चोरी हुई जीप का डीजल खत्म हुआ सड़क पर गाड़ी खड़ी कर भागा शातिर

जागरण संवाददाता, शिमला : शहर से चोरी हुई दो गाड़ियों के मामले में शिमला पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने चोरी हुई दोनों गाड़ियों को बरामद कर लिया है। इसमें एक गाड़ी को शातिर ने कबाड़ में बेच दिया था, जबकि दूसरी जीप पुलिस को बिलासपुर जिले में सड़क किनारे खड़ी मिली। डीजल खत्म होने के बाद शातिर इस गाड़ी को सड़क के किनारे ही खड़ी करके फरार हो गया था। पुलिस ने इस मामले में गाड़ी खरीदने वाले व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि अभी मुख्य सरगना पुलिस की पकड़ से बाहर है।

पुलिस का दावा है कि आरोपित को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। फिलहाल पुलिस अभी इस मामले में कुछ भी कहने से इन्कार कर रही है। गाड़ी चोरी गिरोह के तार बिलासपुर से जुड़ रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक गाड़ी चोरी करने वाला शातिर पहले भी गिरफ्तार हो चुका है। शातिर ने जो गाड़ियां चुराई हैं वे काफी पुरानी हैं। वह ऐसी ही गाड़ियों को चोरी करता है जो पुरानी होती हैं ताकि इसे सीधे कबाड़ में बेच सके। गाड़ी को कब बेचना है कब इसकी पेमेंट करनी है, इसकी डील पहले ही हो जाती है। खास बात यह है कि शातिर अपने पास मोबाइल फोन भी नहीं रखता, इसलिए पुलिस उसे ट्रेस नहीं कर पा रही है। दिनभर शातिर को ढूंढती रही पुलिस

मंगलवार को शिमला पुलिस की अलग-अलग टीमें बिलासपुर पहुंचीं। यहां पर कई स्थानों पर दबिश दी गई। पुलिस ने गाड़ियों की लोकेशन का पता लगाने के लिए सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी खंगाली है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। चक्कर से एक और जीप चोरी

राजधानी शिमला में तीन सप्ताह में चार गाड़ियां चोरी हो चुकी हैं। मंगलवार सुबह ही चक्कर से एक और गाड़ी चोरी हुई है। जबकि पिछले सप्ताह तीन गाड़ियां शहर से चोरी हो चुकी हैं। 11 अक्टूबर को आकलैंड टनल के पास सड़क किनारे खड़ी एक जीप को शातिर चुरा ले गए हैं। इस जीप को चार माह पहले ही खरीदा गया था। जीप मालिक राजेश कुमार निवासी रंगयान शिमला ने पुलिस में इसको लेकर शिकायत दर्ज करवाई थी। विकासनगर से 10 अक्टूबर को जीप चोरी हुई थी। गाड़ी मालिक ललित शर्मा ने भी इसको लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। एक गाड़ी अनाडेल क्षेत्र से चोरी हुई थी।

chat bot
आपका साथी