एसएसबी कैंप शालाबाग 25 तक कंटेनमेंट जोन

रामपुर के उपमंडलाधिकारी सुरेंद्र मोहन ने एसएसबी कैंप शालाबाग को 25 अप्रैल तक कंटेनमेंट जोन बना दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 19 Apr 2021 03:53 PM (IST) Updated:Mon, 19 Apr 2021 03:53 PM (IST)
एसएसबी कैंप शालाबाग 25 तक कंटेनमेंट जोन
एसएसबी कैंप शालाबाग 25 तक कंटेनमेंट जोन

संवाद सहयोगी, रामपुर बुशहर : रामपुर के उपमंडलाधिकारी सुरेंद्र मोहन ने एसएसबी कैंप शालाबाग के पूरे क्षेत्र को 25 अप्रैल तक कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया है। प्रशिक्षण केंद्र में कोरोना के 35 मामले आने के कारण रामपुर प्रशासन ने यह कार्रवाई की है। एहतियात के तौर पर सख्त निर्देश जारी कर ट्रेनिंग सेंटर के आसपास धारा 144 लागू कर दी गई है।

ट्रेनिंग सेंटर से होकर अन्य क्षेत्रों की ओर जाने वाले लोगों को भी यहां से आने जाने की मनाही है। रामपुर व आसपास धीरे-धीरे कोरोना के मामले बढ़ने लगे हैं। इस कारण स्वास्थ्य विभाग और प्रशासन ने जरूरी कदम उठाने शुरू कर दिए हैं। स्वास्थ्य विभाग की ओर से कोरोना के टेस्ट और वेक्सीन लगाने का काम तेजी से किया जा रहा है। रामपुर पुलिस द्वारा लापरवाही बरतने वाले लोगों पर कार्रवाई करनी शुरू कर दी गई है। बिना आवश्यक कार्य घर से न निकलें

उपमंडलाधिकारी सुरेंद्र मोहन ने लोगों से अपील की है कि बिना आवश्यक कार्य के घर से न निकलें। यदि बहुत आवश्यक कार्य है तो मास्क का प्रयोग करें। साथ में हैंड सैनिटाइजर रखें। बार-बार अपने हाथों को सैनिटाइज करते रहें और जहां साबुन व पानी की व्यवस्था है, वहां हाथों को धोते रहें। बुजुर्गो और बच्चों का कोरोना संक्रमण से खास बचाव रखें। यदि किसी में कोरोना का लक्षण पाया जाता है तो नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र में जाकर टेस्ट अवश्य करवाएं तभी परिवार और समाज के प्रति जिम्मेदारी निभाई जा सकती है।

------------ सराहन के पास शालाबाग में स्थित एसएसबी ट्रेंनिग सेंटर से आसपास के क्षेत्रों में जाने के लिए मनाही है। 25 अप्रैल को स्थिति देखने के बाद ही आगामी निर्देश जारी किए जाएंगे।

- सुरेंद्र मोहन, एसडीएम, रामपुर।

chat bot
आपका साथी