शिगला-शनेरी व डंसा-पनौली मार्ग खस्ताहाल

उपमंडल रामपुर के तहत शिंगला-शनेरी व डंसा-पनौली सड़क की हालत दयनीय हो गई है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 09 Jul 2020 05:33 AM (IST) Updated:Thu, 09 Jul 2020 06:18 AM (IST)
शिगला-शनेरी व डंसा-पनौली मार्ग खस्ताहाल
शिगला-शनेरी व डंसा-पनौली मार्ग खस्ताहाल

गुहार

सेब सीजन शुरू होने से पहले सुधारी जाए सड़कों की हालत

अतुल कश्यप, डंसा

उपमंडल रामपुर के तहत शिगला-शनेरी व डंसा-पनौली सड़क की हालत दयनीय हो गई है। ग्रामीणों ने लोक निर्माण विभाग से सेब सीजन शुरू होने से पहले दोनों सड़कों की हालत सुधारने की मांग की है। उनका कहना है कि सेब सीजन के दौरान वाहनों चालकों को कई समस्याओं से जूझना पड़ता है।

डंसा पंचायत प्रधान पदमा कुमारी, उपप्रधान विशंभर दास, किशोरी लाल मेहता, लक्ष्मीनंद, शिशु पाल जोक्टा, कमलेश ठाकुर, दिनेश, बाला नंद, रंजना शर्मा, राकेश नेगी व अनिता ने कहा कि क्षेत्र में सेब सीजन शुरू होने वाला है लेकिन डंसा-पनौली सड़क की हालत अभी नहीं सुधरी है। इसका खामियाजा बागवानों को भुगतना पड़ता है। शिगला-शरेरी सड़क पर चालकों को सावधानी से वाहन चलाने पड़ते हैं। ग्रामीणों ने लोक निर्माण विभाग से मांग की है कि सेब सीजन शुरू होने से पहले दोनों सड़कों पर काम शुरू कर इन्हें दुरुस्त किया जाए ताकि बागवानों व वाहन चालकों को परेशानी से निजात मिल सके। सड़क की लंबाई छह से सात किलोमीटर है। क्षेत्र में सेब सीजन व बरसात साथ में शुरू होते हैं। इस कारण सड़कों पर भारी वाहनों की आवाजाही बढ़ जाती है। बारिश के कारण सड़कों पर फिसलन बढ़ जाती है।

-----------

शिगला-शनेरी सड़क के लिए नौ करोड़ का टेंडर पास हो गया है। डंसा-पनोली सड़क पर कार्य चल रहा है। इस पर छोटे वाहनों की आवाजाही शुरू कर दी है और बड़े वाहनों के लिए अभी समय लगेगा।

-चंद्र कश्मीरी, एसडीओ, लोक निर्माण विभाग रामपुर

chat bot
आपका साथी