कांग्रेस सह प्रभारी संजय दत्त ने पार्टी हाईकमान को सौंपी रिपोर्ट

एआइसीसी सचिव एवं प्रदेश के सह प्रभारी संजय दत्त ने हिमाचल दौरे का प

By JagranEdited By: Publish:Wed, 16 Jun 2021 05:26 PM (IST) Updated:Wed, 16 Jun 2021 05:26 PM (IST)
कांग्रेस सह प्रभारी संजय दत्त ने 
पार्टी हाईकमान को सौंपी रिपोर्ट
कांग्रेस सह प्रभारी संजय दत्त ने पार्टी हाईकमान को सौंपी रिपोर्ट

जागरण संवाददाता, शिमला : एआइसीसी सचिव एवं प्रदेश के सह प्रभारी संजय दत्त ने हिमाचल दौरे का पूरा फीडबैक तैयार कर रिपोर्ट पार्टी हाईकमान को सौंप दी है। बुधवार सुबह उन्होंने पार्टी महासचिव एवं प्रदेश प्रभारी राजीव शुक्ला के साथ बैठक कर अपने दौरे का फीडबैक दिया। उनकी इस रिपोर्ट के आधार पर पार्टी मिशन-2022 का रोड मैप तैयार करेगी। उन्होंने जमीनी स्तर पर पार्टी को और मजबूती देने के लिए कई सुझाव दिए हैं।

हिमाचल दौरे की यह रिपोर्ट पार्टी महासचिव केसी वेणुगोपाल को भी सौंपी गई है। उन्होंने जिला, ब्लाक और बूथ कमेटियों को ज्यादा मजबूत करने का सुझाव अपनी रिपोर्ट में दिया है। बूथ स्तर पर कार्यकर्ताओं की सक्रियता जीत सुनिश्चित करेगी।

पदाधिकारी अब सीधे करेंगे बात

सह प्रभारी संजय दत्त ने जिला, ब्लाक और बूथ स्तर के पदाधिकारियों को अपना संपर्क नंबर भी दिया है। वह सीधे उनके संपर्क में रहेंगे। उन्होंने कहा भी है कि यदि कोई शिकायत या सुझाव हो तो उनसे संपर्क कर सकते हैं।

अब उपचुनाव वाले विस क्षेत्रों का करेंगे दौरा

हिमाचल में होने वाले उपचुनावों के लिए भी पार्टी ने कमर कस ली है। सह प्रभारी संजय दत्त अब अपना अगला दौरा उन विस क्षेत्रों में करेंगे, जहां पर उपचुनाव होने हैं। वह शिमला जिला के जुब्बल कोटखाई, कांगड़ा के फतेहपुर विधानसभा उप चुनावों के लिए वहां पर जिलास्तर पर बैठकें करेंगे। इसके बाद मंडी लोकसभा उप चुनाव को लेकर भी बैठकें होंगी। एक जगह बैठक बुलाने के बजाए वह जिला, ब्लाक और बूथ स्तर पर अलग अलग बैठकें करेंगे।

chat bot
आपका साथी