पुलिस ने 1068 बोतल शराब पकड़ी, दो आरोपित गिरफ्तार

जागरण संवाददाता शिमला नशे के खिलाफ चलाए गए अभियान में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। पु

By JagranEdited By: Publish:Thu, 31 Dec 2020 09:35 PM (IST) Updated:Thu, 31 Dec 2020 09:35 PM (IST)
पुलिस ने 1068 बोतल शराब पकड़ी, दो आरोपित गिरफ्तार
पुलिस ने 1068 बोतल शराब पकड़ी, दो आरोपित गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, शिमला : नशे के खिलाफ चलाए गए अभियान में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने वीरवार रात दो मामलों में 1068 अंग्रेजी व देसी शराब की बोतलें बरामद की हैं। पुलिस ने इस मामले में जीप को कब्जे में ले लिया है। दोनों ही मामलों में पुलिस ने दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस के मुताबिक पहला मामला सुन्नी थाना का है। पुलिस ने जीप की तलाशी ली तो 840 बोतलें देसी और 168 अंग्रेजी शराब की बरामद की। पुलिस ने गाड़ी को कब्जे में लेकर पुष्पराज निवासी बकरोटी तहसील करसोग जिला मंडी को गिरफ्तार किया है। दूसरा मामला ढली थाना का है। पुलिस ने भट्ठाकुफर में 60 बोतल देसी शराब के साथ आरोपित को गिरफ्तार किया है। आरोपित की पहचान पपू नेगी के तौर पर की गई है। पुलिस ने एक्साइज एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस इसकी जांच कर रही है कि ये अवैध रूप से शराब लाए कहां से थे और कहां इसे ले जाया जा रहा था। 228 बोतलें शराब व बीयर बरामद

जागरण संवाददाता, नाहन : जिला सिरमौर मुख्यालय नाहन में सदर थाना पुलिस और एसआइयू ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए 228 बोतल शराब और बीयर की खेप बरामद की है। पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ सदर थाना नाहन में आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है।

सदर थाना नाहन पुलिस और एसआइयू नाहन ने नाहन विकास खंड के अपर सुरला कठाना में नाई का घाट में एक गाड़ी की तलाशी ली तो 180 बोतलें देसी शराब और 48 बोतलें बीयर की बरामद की गई। पकड़ी गई शराब के बारे में गुलशन कुमार निवासी लाहनपुर नारायणगढ़ जिला अंबाला (हरियाणा) कोई दस्तावेज पुलिस को नहीं दिखा पाया। लिहाजा पुलिस ने बरामद शराब और गाड़ी को कब्जे में लेकर सदर थाना नाहन में आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर गुलशन कुमार को गिरफ्तार कर लिया। एसपी सिरमौर डा. केसी शर्मा ने मामले की पुष्टि की है।

chat bot
आपका साथी