लापरवाही न बरतें लोग, कोरोना से अभी लड़ाई जारी है : एसपी मोहित

संवाद सहयोगी रामपुर बुशहर एसपी शिमला मोहित चावला ने कहा है कि कोरोना के खिलाफ लोगो

By JagranEdited By: Publish:Thu, 22 Oct 2020 05:24 PM (IST) Updated:Thu, 22 Oct 2020 05:24 PM (IST)
लापरवाही न बरतें लोग, कोरोना से अभी लड़ाई जारी है : एसपी मोहित
लापरवाही न बरतें लोग, कोरोना से अभी लड़ाई जारी है : एसपी मोहित

संवाद सहयोगी, रामपुर बुशहर : एसपी शिमला मोहित चावला ने कहा है कि कोरोना के खिलाफ लोगों की लापरवाही भारी पड़ सकती है। अभी कोरोना से लड़ाई जारी है। जब तक इसकी दवा नहीं आ जाती सभी को विशेष एहतियात बरतनी होगी। एसपी मोहित चावला वीरवार को लोक निर्माण विभाग के परिधिगृह में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। इस दौरान एसडीपीओ रामपुर अभिमन्यु वर्मा और थाना प्रभारी भी मौजूद रहे।

एसपी मोहित चावला ने कहा कि नशे के खिलाफ जीरो टॉलरेंस की प्रक्रिया को पुलिस जारी रखेगी। रोहड़ू, ठियोग और अन्य क्षेत्रों से आम जनता ने पुलिस को नशा तस्करों की कई सूचनाएं दी हैं। सामाजिक जिम्मेदारी को समझते हुए रामपुर और आसपास के क्षेत्रों में लोगों को पुलिस का सहयोग करना चाहिए, ताकि नशे को जड़ से खत्म किया जा सके।

उन्होंने बताया कि तीन दिन पहले शिमला पुलिस ने जागृति योजना शुरू की है। इसके तहत हर महिला व युवती को जागरूक किया जाएगा। खासकर ग्रामीण क्षेत्र की महिलाओं को इस योजना से जोड़ना पुलिस का लक्ष्य है। इस दौरान महिलाओं के अधिकारों की जानकारी दी जाएगी। रामपुर में यातायात की समस्या है, लेकिन इसका ठोस हल निकालने के लिए सभी को साथ मिलकर काम करने की जरूरत है। जल्द रामपुर को सीसीटीवी कैमरों से जोड़ दिया जाएगा। इसके अलावा विभिन्न क्षेत्रों की ओर जाने वाले रास्तों में भी सीसीटीवी कैमरे लगाए जाएंगे। शिमला शहर में 130 सीसीटीवी कैमरे लगाकर पूरी तरह से सुरक्षित करने का काम शुरू कर दिया गया है।

chat bot
आपका साथी