एसडीएम ने रोहड़ू में किया निरीक्षण

कोरोना के संक्रमण को रोकने के लिए रोहड़ू के एसडीएम ने बाजार का निरीक्षण किया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 21 Apr 2021 06:50 PM (IST) Updated:Wed, 21 Apr 2021 06:50 PM (IST)
एसडीएम ने रोहड़ू में किया निरीक्षण
एसडीएम ने रोहड़ू में किया निरीक्षण

संवाद सूत्र, रोहड़ू/कुमारसैन : कोरोना के संक्रमण को रोकने के लिए रोहड़ू के एसडीएम बीआर शर्मा ने बीडीओ केएन पांडे व पुलिस टीम के साथ रोहड़ू व सरस्वती नगर बाजार का निरीक्षण किया। जिन लोगों ने मास्क सही ढंग से नहीं पहने थे, उन्हें समझाया गया। जिन लोगों के पास मास्क नहीं थे, उनका चालान किया गया। एसडीएम ने बसों का भी निरीक्षण किया।

बीआर शर्मा ने कोरोना प्रोटोकॉल के तहत कुल सीटों के मुकाबले आधी संख्या में यात्री बिठाने से संबंधित नियम का पालन सुनिश्चित करने को कहा। उन्होंने विभिन्न रूट पर चल रही बसों में इस व्यवस्था को चेक किया। उन्होंने कहा कि एसडीएम कार्यालय रोहड़ू से जिन लोगों ने शादियों के आयोजन के लिए पिछले नियमों के तहत अनुमति ली है, उन्हें अब कोरोना की नई गाइडलाइन का पालन करना होगा।

वहीं, कुमारसैन के एसडीएम गुंजीत सिंह चीमा ने नारकंडा बाजार में व्यवस्था जांची। उन्होंने दुकानों, ढाबों और बसों का निरीक्षण किया। उन्होंने लोगों से प्रशासन द्वारा जारी निर्देशों का पालन करने की अपील की। उन्होंने कहा कि शादी समारोह व दाह संस्कार के अतिरिक्त अन्य आयोजन जन्मदिन उत्सव, मुंडन, देव दर्शन व अन्य कार्यक्रमों की स्वीकृति आगामी आदेश तक रद की गई है। वहीं, कुमारसैन की तहसीलदार कंचन कुमारी और नायब तहसीलदार रमेश चंद ने कुमारसैन और किगल बाजार में निरीक्षण किया।

chat bot
आपका साथी