अनाडेल से सड़क किनारे खड़ी जीप चुरा ले गए शातिर

राजधानी शिमला में वाहन चोरी होने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले

By JagranEdited By: Publish:Mon, 11 Oct 2021 04:43 PM (IST) Updated:Mon, 11 Oct 2021 04:43 PM (IST)
अनाडेल से सड़क किनारे खड़ी जीप चुरा ले गए शातिर
अनाडेल से सड़क किनारे खड़ी जीप चुरा ले गए शातिर

जागरण संवाददाता, शिमला : राजधानी शिमला में वाहन चोरी होने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। बालूगंज थाना के तहत पड़ने वाले अनाडेल क्षेत्र से जीप चोरी होने का मामला सामने आया है। सड़क के किनारे पार्क गाड़ी को शातिर चुराकर ले गए। पुलिस ने शिकायत के आधार पर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में राजकुमार पुत्र सालिगराम निवासी अनाडेल ने बताया कि सात अक्टूबर को उन्होंने अपनी जीप सड़क के किनारे पार्क की थी। इसके बाद वह घर चले गए। अगली सुबह जब वह आए तो वहां पर जीप नहीं थी। उन्होंने सभी जगह जीप की तलाश की लेकिन कोई सुराग नहीं लगा। पुलिस अब आसपास के घरों में लगे सीसीटीवी की फुटेज को भी खंगाल रही है ताकि कोई सुराग हाथ लग सके।

वाहन चोरी के आ चुके हैं कई मामले

राजधानी शिमला में इससे पहले भी वाहन चोरी होने के कई मामले सामने आ चुके हैं। 18 अगस्त को टुटीकंडी क्षेत्र से कार चोरी हुई थी। शोघी में सड़क के किनारे पार्क गाड़ी के शातिर टायर चुराकर ले गए थे। मैहली और संजौली व ढली क्षेत्र से भी चार वाहन इसी साल चोरी हो चुके हैं।

लगातार बढ़ रहीं चोरी की घटनाओं के बाद पुलिस ने गश्त बढ़ा दी है। पुलिस ने गाड़ी चोर गिरोह को पकड़ा भी था। इन्होंने कबूल भी किया था कि शहर से कई वाहनों को चुराया है लेकिन अब दोबारा शहर में गाड़ियों की चोरी का सिलसिला शुरू हो गया है। अब पुलिस लोगों से भी आग्रह कर रही है कि वे अपने वाहनों को सुरक्षित स्थानों पर पार्क करें। गाड़ियों में सेंट्रल लाक सिस्टम लगाया जाएं ताकि शातिर आसानी से गाड़ी को न खोल सकें। अभी तक गाड़ी चोरी की जितनी भी घटनाएं सामने आई हैं, वो शहर के साथ लगते क्षेत्रों की हैं।

chat bot
आपका साथी