ठियोग में मुख्यमंत्री ने विकास कार्यो को पूरा करने का दिया आश्वासन

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने ठियोग उपमंडल में विकास कार्यो को जल्द पूरा करने का आश्वासन दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 23 Sep 2021 04:38 PM (IST) Updated:Thu, 23 Sep 2021 04:38 PM (IST)
ठियोग में मुख्यमंत्री ने विकास कार्यो 
को पूरा करने का दिया आश्वासन
ठियोग में मुख्यमंत्री ने विकास कार्यो को पूरा करने का दिया आश्वासन

संवाद सूत्र, ठियोग : मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने ठियोग उपमंडल में विकास कार्यो को जल्द पूरा कर जनता को समर्पित करने का आश्वासन दिया है। मुख्यमंत्री जयराम ठियोग के विश्रामगृह में कार्यकर्ताओं के अनुरोध पर रोहड़ू के दौरे के दौरान बुधवार देर शाम कुछ देर के लिए यहां रुके। ठियोग में पांच वर्ष से बस अड्डे, सिविल अस्पताल भवन, ठियोग-हाटकोटी बाईपास और अन्य विकासात्मक कार्यो में हो रही देरी से जनता में उपजी निराशा को मुख्यमंत्री ने विराम लगाते हुए जल्द ही इन सभी कार्यो को पूरा करने का आश्वासन दिया।

उन्होंने कहा कि ठियोग-कोटखाई बाईपास के कार्य में तेजी लाने के लिए उपायुक्त की अगुआई में प्रतिनिधिमंडल कार्य की समीक्षा के लिए ठियोग का दौरा करेगा और जल्द की इस सड़क के निर्माण को पूरा करके जनता को समर्पित किया जाएगा। मुख्यमंत्री ने ठियोग के सिविल अस्पताल के पांच साल से निर्माणाधीन अस्पताल भवन में हो रही देरी के जवाब में कहा कि लिफ्ट लगने में तकनीकी समस्या के कारण इस कार्य में विलंब हो रहा है जिसे जल्द ही सुलझा लिया जाएगा। उन्होंने विधायक राकेश सिघा से किसी प्रकार के मतभेद होने की बात को नकारते हुए कहा कि पार्टी की विचारधारा अलग-अलग होने की वजह से ठियोग के विकास में बाधा नहीं पहुंचेगी। बागवानों की समस्याओं को दूर करने के लिए सरकार कर रही प्रयास

मुख्यमंत्री जयराम ने पिछले दिनों बागवानों को मिल रहे सेब के कम दाम के बारे में कहा कि सरकार चाहे किसी की भी हो सेब के दाम कभी स्थिर नहीं रहते। मार्केट के हिसाब से दाम में उतार-चढ़ाव रहता है लेकिन अच्छी फसल को अच्छे दाम मिल रहे हैं। उन्होंने कहा कि वह स्वयं किसान हैं और बागवानों की समस्याओं से भलीभांति परिचित हैं। सरकार किसानों की समस्याओं को दूर करने के लिए प्रतिबद्ध है।

chat bot
आपका साथी