शिमला में एचआरटीसी बस की टक्‍कर से वन विभाग के अधिकारी की मौत

Shimla Bus Accident राजधानी शिमला के टॉलैंड में हिमाचल प्रदेश पथ परिवहन निगम (एचआरटीसी) बस की चपेट में आने से वन विभाग के अधिकारी की मौत हो गई। मृतक की पहचान पवन कुमार के तौर पर की गई है।

By Rajesh SharmaEdited By: Publish:Thu, 24 Sep 2020 11:19 AM (IST) Updated:Thu, 24 Sep 2020 11:19 AM (IST)
शिमला में एचआरटीसी बस की टक्‍कर से वन विभाग के अधिकारी की मौत
शिमला में एचआरटीसी बस की चपेट में आकर वन अधिकारी की मौत हो गई।

शिमला, जागरण संवाददाता। राजधानी शिमला के टॉलैंड में हिमाचल प्रदेश पथ परिवहन निगम (एचआरटीसी) बस की चपेट में आने से वन विभाग के अधिकारी की मौत हो गई। मृतक की पहचान पवन कुमार के तौर पर की गई है। वह डीएफओ ऑफिस सोलन में एसीएफ (अतिरिक्त सहायक अरण्यपाल) के पद पर कार्यरत थे। यह घटना बीते बुधवार शाम 5:20 बजे पेश आई। पुलिस से प्राप्त सूचना के अनुसार पवन कुमार सरकारी काम से सुबह आठ बजे सोलन से गाड़ी एचपी 01 ए-7344 में वन विभाग मुख्यालय टॉलैंड शिमला आए थे। उनके साथ बीओ प्यारे लाल भी मौजूद थे।

ऑफिस में काम करवाने के बाद वह बुधवार शाम 5:20 बजे हिमलैंड होटल स्थित लीलाधर शॉप की सीढि़यों के पास पहुंचे तो टाॅलैड की तरफ से एचआरटीसी बस एचपी 63-6774 आई और पवन कुमार को टक्कर मार कर दी। बस की टक्कर से वह घायल हो गए। तुरंत उन्हें उपचार के लिए आइजीएमसी शिमला ले जाया गया।

अस्पताल में इलाज के दौरान पवन कुमार की मृत्यु हो गई। पुलिस ने इस मामले में एचआरटीसी के चालक को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले को लेकर आइपीसी की धारा 279, 304 (ए) के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

chat bot
आपका साथी