लंबित कार्यो को जल्द पूरा करें अधिकारी : एसडीएम

संवाद सूत्र सराहन बुशहर उपमंडल रामपुर के सराहन में मंगलवार को जिलास्तरीय समन्वय समिति

By JagranEdited By: Publish:Tue, 27 Oct 2020 06:10 PM (IST) Updated:Tue, 27 Oct 2020 06:10 PM (IST)
लंबित कार्यो को जल्द पूरा करें अधिकारी : एसडीएम
लंबित कार्यो को जल्द पूरा करें अधिकारी : एसडीएम

संवाद सूत्र, सराहन बुशहर : उपमंडल रामपुर के सराहन में मंगलवार को जिलास्तरीय समन्वय समिति की बैठक हुई। इसमें अनधिकृत निर्माण को सभी विभागों द्वारा रोकने पर चर्चा की गई। इसको लेकर मिलकर काम करने को कहा गया। बैठक की अध्यक्षता साडा एवं जिलास्तरीय जिलास्तरीय समन्वय समिति के अध्यक्ष एसडीएम रामपुर सुरेंद्र मोहन ने की। बैठक में मौजूद सहायक नगर योजनाकार ज्योति ठाकुर ने वर्षभर के आय-व्यय का ब्योरा पेश किया।

ज्योति ठाकुर ने कहा कि यदि सभी विभाग मिलकर काम करेंगे तो अवैध निर्माण को रोका जा सकता है। उन्होंने स्पष्ट किया कि साडा क्षेत्र के तहत किसी भी व्यक्ति को टीसीपी की बिना एनओसी के बिजली व पानी के कनेक्शन न उपलब्ध करवाए जाएं।

साडा सराहन के पास सात लाख 75 हजार रुपये की राशि जमा है, जिसे विकास कार्यो पर खर्च किया जाएगा। इस दौरान लंबित कार्यो पर समिति अध्यक्ष ने विभागीय प्रतिक्रियाएं मांगीं व बैठक में कई मुद्दों पर चर्चा की और सभी विभागीय अधिकारियों से कार्यो पर जवाब भी मांगा।

समिति अध्यक्ष एवं एसडीएम सुरेंद्र मोहन ने सभी विभागों को निर्देश दिए कि लंबित कार्यो को जल्द पूरा किया जाए। साडा क्षेत्र में नए निर्माण के सभी औपचारिकताएं पूरी करने के भी निर्देश दिए।

बैठक में तहसीलदार कुलताज सिंह, नायब तहसीलदार डीएस नेगी, नगर परिषद के कार्यकारी अधिकारी हरी शर्मा, थाना प्रभारी झाकड़ी जितेंद्र, बीएमओ रामपुर डा. आरके नेगी, जल शक्ति विभाग सराहन से कृष्ण शर्मा, कनिष्ठ अभियंता लोक निर्माण विभाग सराहन अमन ठाकुर, सहायक अभियंता विद्युत रामपुर प्रदीप नेगी, वन विभाग के बीओ राज कुमार नेगी व टीसीपी के कनिष्ठ अभियंता आसिफ अली, सुंदर सिंह मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी