सड़क किनारे पार्क गाड़ियों से बैटरी व डीजल चोरी

सुन्नी पुलिस थाना के तहत पड़ने वाले दाड़गी में सड़क के किनारे खड़े वाहनों से बैटरी व डीजल चोरी करने का मामला सामने आया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 26 Sep 2021 03:37 PM (IST) Updated:Sun, 26 Sep 2021 03:37 PM (IST)
सड़क किनारे पार्क गाड़ियों से बैटरी व डीजल चोरी
सड़क किनारे पार्क गाड़ियों से बैटरी व डीजल चोरी

जागरण संवाददाता, शिमला : सुन्नी पुलिस थाना के तहत पड़ने वाले दाड़गी में सड़क के किनारे खड़े वाहनों से डीजल व बैटरी चोरी का मामला सामने आया है। पुलिस को दी शिकायत में सोमकृष्ण निवासी सोहल डाकघर सैंज ने बताया कि उनके दो टिप्पर दाड़गी के सरकारी स्कूल के समीप पार्क किए गए थे। अगली सुबह जब वह वहां पहुंचे तो गाड़ी के फ्यूल टैंक का ढक्कन टूटा हुआ था। रात को किसी अज्ञात शख्स ने इससे डीजल चोरी किया था। इसके अलावा जेसीबी से भी डीजल चोरी किया गया था।

उन्होंने बताया कि उनकी गाड़ियों के साथ ही पार्क एक अन्य वाहन की बैटरी चोरी की गई थी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। कार सवार चिट्टे के साथ गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, शिमला : बालूगंज थाना पुलिस ने 5.01 ग्राम चिट्टे के साथ आरोपित को गिरफ्तार किया है। आरोपित की पहचान अंशुल ठाकुर निवासी बलावग बडैहरी के तौर पर की गई है। बीते रोज रात आठ बजे कार सवार को जांच के लिए रोका तो इसमें चिट्टा बरामद हुआ। पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस इस जांच में जुटी है कि आरोपित चिट्टा लाया कहां से था। चिड़गांव से नाबालिग छात्रा लापता

जागरण संवाददाता, शिमला : चिड़गांव थाना क्षेत्र के तहत नाबालिग छात्रा लापता हो गई है। पुलिस को दी शिकायत में छात्रा के पिता ने बताया कि 24 सितंबर को उनकी बेटी बिना बताए घर से चली गई थी। उन्होंने बेटी की हर जगह तलाश की, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी