डीएवी एसजेवीएन स्कूल की चाहत केदारटा प्रथम

संवाद सहयोगी रामपुर बुशहर डीएवी एसजेवीएन दत्तनगर स्कूल का दसवीं का परीक्षा परिणाम शत-प

By JagranEdited By: Publish:Wed, 04 Aug 2021 07:07 PM (IST) Updated:Wed, 04 Aug 2021 07:07 PM (IST)
डीएवी एसजेवीएन स्कूल की चाहत केदारटा प्रथम
डीएवी एसजेवीएन स्कूल की चाहत केदारटा प्रथम

संवाद सहयोगी, रामपुर बुशहर : डीएवी एसजेवीएन दत्तनगर स्कूल का दसवीं का परीक्षा परिणाम शत-प्रतिशत रहा है। स्कूल की प्रधानाचार्य डा. मुक्ता चौहान ने कहा कि जिस तरह से कोरोना काल में विकट परिस्थितियों के बीच छात्रों सहित शिक्षकों ने मेहनत की है उसी का परिणाम है कि इस बार दसवीं का परिणाम शानदार रहा। दसवीं की परीक्षा में चाहत केदारटा ने 97 फीस अंक लेकर प्रथम, आर्यता शर्मा ने 95.5 फीसद अंक लेकर दूसरा व कीर्ति अग्रवाल ने 94.8 फीसद अंक लेकर तीसरा स्थान झटका।

परीक्षा में 112 विद्यार्थियों बैठे, जिसमें 25 छात्रों ने 90 फीसद अंक हासिल किए। जबकि 30 छात्रों ने 80 व 32 छात्रों ने 70 फीसद अंक हासिल किए। इसके अलावा 25 छात्रों ने 60 फीसद अंक लेकर स्कूल का नाम रोशन किया। स्प्रिंगडेल के छात्र स्वास्तिक जोगिद्र सोप्ता ने मारी बाजी

स्प्रिंगडेल स्कूल रामपुर के सभी छात्र अच्छे नंबरों से पास हुए हैं। कक्षा में 76 छात्र-छात्राओं ने परीक्षा दी थी और सभी विद्यार्थियों ने अच्छे अंक से परीक्षा उत्तीर्ण की है। प्रधानाचार्य मनीष आनंद ने परीक्षा परिणाम शत-प्रतिशत रहने पर विद्यार्थियों, शिक्षकों और अभिभावकों को बधाई दी है। उन्होंने कहा कि 92.6 फीसद अंक लेकर स्वास्तिक जोगिद्र सोप्ता ने पहला, 92.4 फीसद अंक लेकर रिदूल गुप्ता ने दूसरा व 90.8 फीसदी अंक लेकर शिवांश शर्मा ने तीसरा स्थान झटका है। 90 फीसद अंक लेकर हार्दिक भलैक ने चौथा और 89 फीसद अंक प्राप्त कर अलिशा सिंह पदम ने पांचवां स्थान हासिल किया है। चार बच्चों ने 90 फीसद से अधिक, 16 बच्चों ने 80 फीसद और शेष छात्रों ने प्रथम श्रेणी में परीक्षा उत्तीर्ण की है। नवचेतना सोसायटी अध्यक्ष एचके आनंद ने इस उपलब्धि पर सभी को बधाई दी है।

chat bot
आपका साथी