पांवटा के सीआरपीएफ जवान की असम में गोली लगने से मौत

पांवटा साहिब उपमंडल के कुंडिया पंचायत के टोका नगला निवासी सीआरपीएफ जवान अजमल खान उम्र 42 वर्ष गोली लगने से मौत की सूचना परिवार के सदस्यों को दी गई है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 05 Dec 2019 07:27 PM (IST) Updated:Fri, 06 Dec 2019 06:22 AM (IST)
पांवटा के सीआरपीएफ जवान की असम में गोली लगने से मौत
पांवटा के सीआरपीएफ जवान की असम में गोली लगने से मौत

जागरण संवाददाता, नाहन : पांवटा साहिब उपमंडल के कुंडिया पंचायत के टोका नगला निवासी सीआरपीएफ जवान 42 वर्षीय अजमल खान की असम में गोली लगने से मौत हो गई। सीआरपीएफ ने इस बात की सूचना वीरवार सुबह करीब 11 बजे स्वजनों को दी है। बड़े भाई शमशाद अली काशमी ने बताया कि अजमल असम के डोबरी में तैनात था। बताया जा रहा है कि बुधवार रात को वह संतरी ड्यूटी पर तैनात था। इस दौरान उसे गोली लग गई। यह कैसे हुआ, इस बात की जानकारी सीआरपीएफ के अधिकारियों ने स्वजनों को नहीं दी है।

शमशाद अली ने बताया कि सीआरपीएफ के अधिकारियों ने सूचना दी है कि अजमल का शव वीरवार देर रात तक पांवटा साहिब पहुंच सकता है। शव हवाई मार्ग से गुवाहाटी से दिल्ली तक लाया जाएगा। उसके आगे सड़क से पांवटा साहिब पहुंचाया जाएगा। उनकी मौत की सूचना मिलने से क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई है। आसपास की पंचायतों के सैकड़ों लोग उनके घर सांत्वना देने पहुंच रहे हैं। अजमल अपने पीछे पत्नी, बेटा व बेटी को छोड़ गए हैं।

chat bot
आपका साथी