जांच टीम ने क्वारंटाइन सेंटर में दर्ज किए डॉक्टरों के बयान

रिपन अस्पताल में कोरोना पॉजिटिव महिला के आत्महत्या मामले में रि

By JagranEdited By: Publish:Sun, 27 Sep 2020 05:10 AM (IST) Updated:Sun, 27 Sep 2020 05:10 AM (IST)
जांच टीम ने क्वारंटाइन सेंटर में 
दर्ज किए डॉक्टरों के बयान
जांच टीम ने क्वारंटाइन सेंटर में दर्ज किए डॉक्टरों के बयान

जागरण संवाददाता, शिमला : रिपन अस्पताल में कोरोना पॉजिटिव महिला के आत्महत्या मामले में रिपोर्ट तैयार करने के लिए डॉक्टरों के बयान दर्ज करने की प्रक्रिया शुरू कर दी है। शनिवार को सरकार व जिला प्रशासन की ओर से गठित टीम ने क्वारंटाइन सेंटर में डॉक्टरों से तीन-चार घंटे तक पूछताछ कर बयान दर्ज किए। चौपाल में मृतक महिला के स्वजनों से पूछताछ कर उनके बयान पहले ही दर्ज किए जा चुके हैं।

सूत्र बताते हैं कि महिला पहले से बीमारी से पीड़ित थी। इसकी जानकारी डॉक्टरों को नहीं दी गई। सरकार के आदेश पर जांच रिपोर्ट जल्द तैयार की जा रही है। एडीएम कानून व्यवस्था की अध्यक्षता में टीम की रिपोर्ट आने के बाद आगामी कार्रवाई की जाएगी।

एमएस के पक्ष में उतरे डॉक्टर व कर्मचारी

जागरण संवाददाता, शिमला : महिला की आत्महत्या के बाद रिपन अस्पताल के चिकित्सा अधीक्षक (एमएस) पर गिरी गाज का डॉक्टर व कर्मचारी विरोध कर रहे हैं। उनका कहना है कि एमएस घटना के समय छुट्टी पर थे। अस्पताल में डॉक्टर मरीजों का बेहतर इलाज दिया कर रहे हैं। एमएस पर लापरवाही का आरोप लगाना गलत है। उन्होंने छुट्टी पर होने के बावजूद समन्वय बनाए रखा। अस्पताल में हुए घटनाक्रम में उन्हें जबरदस्ती खींचा जा रहा है। ऐसा होता रहा तो डॉक्टरो व कर्मचारियों के लिए काम करना मुश्किल हो जाएगा।

chat bot
आपका साथी