संजय दत्त ने जिला अध्यक्षों से लिया संगठन के कार्यो का फीडबैक

प्रदेश कांग्रेस के सह प्रभारी संजय दत्त ने कांग्रेस जिला अध्यक्षों से सं

By JagranEdited By: Publish:Sat, 12 Jun 2021 08:11 PM (IST) Updated:Sat, 12 Jun 2021 08:11 PM (IST)
संजय दत्त ने जिला अध्यक्षों से लिया संगठन के कार्यो का फीडबैक
संजय दत्त ने जिला अध्यक्षों से लिया संगठन के कार्यो का फीडबैक

जागरण संवाददाता, शिमला : प्रदेश कांग्रेस के सह प्रभारी संजय दत्त ने कांग्रेस जिला अध्यक्षों से संगठन के कार्यो का फीडबैक लिया। उन्होंने जिलों में पार्टी की सक्रियता बढ़ाने और ब्लाक कमेटियों के साथ पूरा तालमेल रखने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि पार्टी के साथ अधिक से अधिक लोगों को जोड़ने का प्रयास किया जाना चाहिए। हर पदाधिकारी को इसे एक अभियान की तरह लिया जाना चाहिए। ब्लाक स्तर तक पार्टी की नीतियों व कार्यक्रमों को जन-जन तक पहुंचाने का प्रयास होना चाहिए।

शनिवार को शिमला स्थित प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन में आयोजित बैठक में संजय दत्त ने कहा कि पार्टी को बूथ स्तर तक मजबूत करने के लिए कमेटियों का गठन जल्द कर लिया जाना चाहिए। पार्टी में युवाओं को जोड़ने के प्रयास किए जाने चाहिए। प्रदेश कमेटी के जो भी कार्यक्रम दिए जाते हैं, उन्हें हर हाल में पूरा करना है। उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी व राहुल गांधी के निर्देशानुसार कोरोना प्रभावित लोगों की मदद को आगे आना है। प्रदेश कांग्रेस की ओर से संचालित गांधी हेल्पलाइन के तहत कोरोना से प्रभावित सभी लोगों की पूरी मदद करनी है। उन्होंने कहा कि प्रदेश प्रभारी राजीव शुक्ला प्रदेश में कोरोना राहत कार्यो पर नजर रखे हुए हैं।

संजय दत्त ने इससे पूर्व कांग्रेस सेवादल व एनएसयूआइ के प्रदेश अध्यक्षों से कार्यक्रमों की जानकारी ली। उन्होंने शनिवार दोपहर बाद ब्लाक अध्यक्षों से वर्चुअल बैठक की और जिला अध्यक्षों के साथ पूरे तालमेल के साथ कार्य करने को कहा। उन्होंने कहा कि ब्लाक अध्यक्षों को अपनी बूथ कमेटियों के साथ पार्टी के कार्यक्रमों के क्रियान्वयन को सुनिश्चित बनाना है।

-------

वरिष्ठ नेता सुरेश चंदेल से की मुलाकात

संजय दत्त ने पार्टी के वरिष्ठ नेता सुरेश चंदेल से भी मुलाकात की। दोनों नेताओं ने प्रदेश की वर्तमान राजनीति व भावी रणनीति पर विमर्श किया। सुरेश चंदेल ने उनसे कांग्रेस की मजबूती के लिए महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा की।

--------

वीरभद्र सिंह व विद्या स्टोक्स के स्वास्थ्य लाभ की कामना

संजय दत्त ने पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह, उनकी पत्नी प्रतिभा सिंह के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद उनके पुत्र विक्रमादित्य सिंह से दूरभाष पर बात की। उन्होंने उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की। संजय दत्त ने पूर्व मंत्री विद्या स्टोक्स, जो इन दिनों अस्वस्थ चल रही हैं, उनसे भी दूरभाष पर बात की और हालचाल जाना।

-------

जीएस बाली से फोन पर की बात

प्रदेश कांग्रेस के सह प्रभारी संजय दत्त ने पूर्व मंत्री जीएस बाली, आशा कुमारी के अतिरिक्त अखिल भारतीय काग्रेस कमेटी के सचिव गोकुल बुटेल से दूरभाष पर संगठन की मजबूती और पार्टी की रणनीति पर चर्चा की। इसके अतिरिक्त शिमला में काग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सुखविंदर सिंह सुक्खू, पूर्व मुख्य संसदीय सचिव रोहित ठाकुर ने भी संजय दत्त से भेंट की।

chat bot
आपका साथी