नेरवा में 26 से 31 मई तक सभी दुकानें बंद रहेंगी

संवाद सूत्र नेरवा व्यापार मंडल नेरवा की बैठक रविवार को आनलाइन अध्यक्ष राजीव भिख्टा की अध्य

By JagranEdited By: Publish:Sun, 23 May 2021 03:33 PM (IST) Updated:Sun, 23 May 2021 03:33 PM (IST)
नेरवा में 26 से 31 मई तक सभी दुकानें बंद रहेंगी
नेरवा में 26 से 31 मई तक सभी दुकानें बंद रहेंगी

संवाद सूत्र, नेरवा : व्यापार मंडल नेरवा की बैठक रविवार को आनलाइन अध्यक्ष राजीव भिख्टा की अध्यक्षता में हुई। बैठक में कोरोना क‌र्फ्यू पर व्यापारियों से सुझाव मांगे गए। व्यापारियों के सुझाव के बाद निर्णय लिया गया कि 25 मई तक सरकार की नए निर्देश आने के बाद यदि सभी दुकानें खुलने के निर्देश दिए जाते हैं तो व्यापारी इसका स्वागत करेंगे, अन्यथा 26 से 31 मई तक नेरवा में राशन, सब्जी, ढाबे, दवा विक्रेता सहित सभी दुकानें पूर्णतया बंद रहेंगी।

राजीव भिख्टा ने लालपानी से लेकर भवानी नगर (भठिनाला) नेरवा-दो (अस्पताल कालोनी), राणाक्यार व दवाड़ा के व्यापारियों से सहयोग का आग्रह किया है। राजीव भिख्टा व बलदेव तंगड़ाईक ने कहा कि व्यापार मंडल नेरवा ने पिछले वर्ष भी लाकडाउन में प्रशासन और सरकार का सहयोग दिया है और वर्तमान में भी हर निर्देश का पालन किया जाएगा।

आपातकालीन स्थिति में लोगों को आवश्यक वस्तुएं उपलब्ध करवाने का पूरा प्रयास किया जाएगा। इसके लिए व्यापार मंडल ग्रुप में कुछ हेल्पलाइन नंबर शेयर किए जाएंगे। ढाबा यूनियन के अध्यक्ष बलदेव तंगड़ाईक (शिष्टु) ने व्यापार मंडल के निर्णय का स्वागत किया। उन्होंने कहा कि कोरोना चेन तोड़ने के लिए वह इस तरह का निर्णय लेना आवश्यक है और सभी ढाबा, रेस्टोरेंट, होटल संचालक सहयोग करेंगे।

-----------

व्यापारियों को कोरोना योद्धा घोषित किया जाए

व्यापार मंडल ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से मांग की है कि व्यापारियों को भी कोरोना योद्धा घोषित कर उन्हें प्राथमिकता के आधार पर कोरोना वैक्सीन लगाई जाए। जिस तरह से कोरोना जांच करवाने लिए व्यापारियों को प्रशासन की ओर से विशेष आदेश जारी हुए थे इसी तरह व्यापारियों को टीकाकरण के लिए भी आदेश जारी किए जाएं।

chat bot
आपका साथी