कोरोना क‌र्फ्यू पर सवाल उठाने वालों को करारा जवाब

इंटरनेट मीडिया पर की जा रही टिप्पणियों पर मुख्यमंत्री जयराम ने पलटवार कर कहा-बोलने के

By JagranEdited By: Publish:Sun, 09 May 2021 07:58 PM (IST) Updated:Sun, 09 May 2021 07:58 PM (IST)
कोरोना क‌र्फ्यू पर सवाल उठाने वालों को करारा जवाब
कोरोना क‌र्फ्यू पर सवाल उठाने वालों को करारा जवाब

इंटरनेट मीडिया पर की जा रही टिप्पणियों पर मुख्यमंत्री जयराम ने पलटवार कर कहा-बोलने के बजाय जनता की मदद के लिए आगे आएं राज्य ब्यूरो, शिमला : कोरोना क‌र्फ्यू पर इंटरनेट मीडिया के जरिये सवाल उठाने और टिप्पणियां करने पर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने करारा जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि हिमाचल में किसी प्रकार का कोई लॉकडाउन नहीं है। कुछ चीजों की छूट और साथ में पांबंदियां लगाई गई हैं, जिनका मकसद यही है कि मानवता को बचाया जा सके। सरकार ने बेहद संतुलित निर्णय लिया है। लोगों की आजीविका भी जरूरी है। सबका सोचने का नजरिया अलग हो सकता है, लेकिन कुछ कुछ बुद्धिजीवी सरकार को पढ़ाने में लगे हैं। बेहतर होगा कि ऐसे लोग अपना ज्ञान अपने पास ही रखें।

बकौल जयराम ठाकुर, प्रदेश के एक वकील ऐसे भी हैं, जिनकी भाषा सही नहीं है। पता नहीं ऐसे लोग कहां पढ़े होंगे। वह इस बारे में कुछ बोलना नहीं चाहते, लेकिन जो कल्चर ये पैदा कर रहे हैं वह दुर्भाग्यपूर्ण है। जहां भी सरकार की कमियां हैं, उनके और मुद्दों के बारे में कोई भी जरूर बोले। मगर कोरोना के इस संकटकाल में बोलने से ज्यादा जनता की मदद करने के लिए आगे आना चाहिए। कोरोना की चेन तोड़ने के लिए लगाई पाबंदियां

मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश सरकार कोरोना की रोकथाम के लिए हरसंभव कोशिश कर रही है। संक्रमण की चेन को तोड़ने के लिए कुछ और पाबंदियां लगाई गई हैं। लोगों को भयभीत होने की जरूरत नहीं है। सरकार हालात पर काबू पाने के प्रयास में जुटी हुई और इसमें केंद्र सरकार निरंतर मदद कर रही है।

chat bot
आपका साथी