व्यापारियों ने रक्तदान कर दिया सेवा का संदेश

संवाद सहयोगी रामपुर बुशहर बाजार के व्यापारियों ने सोमवार को बाजार में पुरोहित मंदिर

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 Jan 2021 08:33 PM (IST) Updated:Mon, 25 Jan 2021 08:33 PM (IST)
व्यापारियों ने रक्तदान कर दिया सेवा का संदेश
व्यापारियों ने रक्तदान कर दिया सेवा का संदेश

संवाद सहयोगी, रामपुर बुशहर : बाजार के व्यापारियों ने सोमवार को बाजार में पुरोहित मंदिर के बाहर रक्तदान सेवा परिवार सोसायटी रामपुर द्वारा आयोजित 18वें रक्तदान शिविर में रक्तदान किया। अखिल एवं जयंत अग्रवाल ने दादा स्वर्गीय धर्मपाल व नवनीत अग्रवाल की याद में रक्तदान सोसायटी के सहयोग से शिविर लगाया। शिविर में एसडीएम रामपुर सुरेंद्र मोहन ने भी रक्तदान कर समाज के अन्य लोगों को जन सेवा के लिए प्रेरित किया।

एसडीएम सुरेंद्र मोहन ने कहा कि रक्तदान सेवा परिवार सोसायटी तीन साल से खनेरी अस्पताल के अलावा आइजीएमसी शिमला में रक्त की कमी को पूरा कर रही है, जोकि सराहनीय योगदान है। रामपुर प्रशासन का हरसंभव योगदान सोसायटी को दिया जाता रहेगा। उन्होंने कहा कि समाज के हर स्वस्थ व्यक्ति को रक्तदान करना चाहिए। किसी भी व्यक्ति को रक्तदान करने से कोई भय नहीं होना चाहिए। पूर्ण रूप से सुरक्षित तरीके से रक्तदान शिविर आयोजित किए जाते हैं। सुरेंद्र मोहन ने बताया कि सोसायटी द्वारा कोरोना काल में भी रक्त की कमी खनेरी अस्पताल में नहीं आने दी गई।

इस दौरान खनेरी अस्पताल से डा. पदम शर्मा और उनकी टीम द्वारा रक्तदान में सहयोग किया गया। सोमवार को 60 यूनिट रक्त एकत्रित किया गया।

इस मौके पर रक्तदान सेवा परिवार सोसायटी के अध्यक्ष ज्योति लाल, महासचिव अतुल कश्यप, उपाध्यक्ष अशोक, कोषाध्यक्ष संदीप शर्मा, नीतीश भारती, रमन शर्मा, प्रेम कुमार, सुशील, सुखजीवन, राकेश शर्मा, अजय कपूर, केडी आजाद, आत्मा राम केदारटा, प्रताप सिंह, मंजीत नेगी, अनशूल, जितेंद्र, अनिल मोकटा के अलावा मुख्य सलाहकार संजय सूद व वीरेंद्र कुमार मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी