अनुपम खेर ने दिखाई एबुलेंस सेवा को हरी झंडी

जागरण संवादददाता शिमला शिमला के उपनगर टुटू में सोमवार को बालीवुड अभिनेता अनुपम खेर न

By JagranEdited By: Publish:Mon, 21 Jun 2021 05:42 PM (IST) Updated:Mon, 21 Jun 2021 05:42 PM (IST)
अनुपम खेर ने दिखाई एबुलेंस सेवा को हरी झंडी
अनुपम खेर ने दिखाई एबुलेंस सेवा को हरी झंडी

जागरण संवादददाता, शिमला : शिमला के उपनगर टुटू में सोमवार को बालीवुड अभिनेता अनुपम खेर ने एंबुलेंस को हरी झंडी दिखाई। आलमाइटी ब्लैसिग संस्था की ओर से बुजुर्गों के लिए चलाई जाने वाली एंबुलेंस के शुभारंभ के लिए अनुपम खेर विशेष अतिथि के तौर पर मौजूद रहे। उन्होंने कहा कि संस्था को आक्सीजन कंसंट्रेटर भी उपलब्ध करवाए जाएंगे।

संस्था की ओर से बुजुर्गों को आइजीएमसी में चेकअप करवाने के लिए एंबुलेंस सुविधा दी जाएगी। टुटू चौक से रोजाना एंबुलेंस सुबह आठ बजे और साढ़े 11 बजे आइजीएमसी के लिए जाएगी। वहीं न्यू शिमला से सुबह नौ और दोपहर दो बजे एंबुलेंस आइजीएमसी के लिए जाएगी। शिमला में प्रतिदिन सुबह से शाम तक बसें भरी रहती हैं। इस कारण बुजुर्गों का बसों में सफर करना मुश्किल हो जाता है। वहीं एचआरटीसी की टैक्सियों में भी बुजुर्गाें के लिए एक से दो सीटें रिजर्व रहती हैं। ऐसे में बुजुर्गों की परेशानी और बढ़ जाती है। संस्था के संस्थापक सर्वजीत सिंह बाबी का कहना है कि संस्था की ओर से कोरोना से ग्रसित मरीजों सहित अन्य मरीजों की सुविधा के लिए अनेक प्रयास किए जा रहे हैं। कोरोना मरीजों को घर से अस्पताल और अस्पताल से घर ले जाने के लिए एंबुलेंस भी चलाई गई है।

--------------

शिमला निवासी होते हुए गर्व महसूस करता हूं : अनुपम

अनुपम खेर ने पत्रकारों कहा कि शिमला निवासी होते हुए गर्व महसूस करता हूं जहां मरीजों की सेवा के लिए आलमाइटी ब्लैसिग संस्था तत्पर रहती है। लोकहित के लिए यह सराहनीय प्रयास है। संस्था की ओर से चलाई गई लंगर सेवा भी लोगों को काफी राहत दे रही है। उन्होंने कहा कि कार्यक्रम में विशेष अतिथि मैं नहीं बल्कि सर्वजीत सिंह ही हैं जोकि लोगों की सेवा के लिए आगे आए हैं।

-------------------

अनुपम खैर ने घर पर मनाया योग दिवस

अनुपम खैर ने अंतरराष्ट्रीय योग दिवस घर पर मनाया। उन्होंने सुबह योग किया और लोगों को स्वस्थ व तंदरुस्त रहने की सलाह दी। उन्होंने फेसबुक पेज के जरिये योग करते हुए अपनी फोटो शेयर की और कहा कि योग पूरे विश्व भर के लिए भारत की ओर से एक अद्वितीय भेंट है। शारीरिक व मानसिक रूप से स्वस्थ रहने के लिए योग जरूरी है।

chat bot
आपका साथी