करवाचौथ के दिन युवक ने फंदा लगा दी जान

करवाचौथ के दिन रविवार को गोहर में एक युवक ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 24 Oct 2021 07:25 PM (IST) Updated:Sun, 24 Oct 2021 07:25 PM (IST)
करवाचौथ के दिन युवक ने फंदा लगा दी जान
करवाचौथ के दिन युवक ने फंदा लगा दी जान

सहयोगी, गोहर : करवाचौथ के दिन रविवार को महिलाएं व्रत कर पति की लंबी आयु की कामना कर रही थीं, वहीं गोहर की खारसी पंचायत के थाची गांव में एक युवक ने अपने घर में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। इससे परिवार समेत समूचे गांव में त्योहार की खुशियां मातम में बदल गई। बताया जा रहा है कि यह कदम उठाने वाला व्यक्ति कुछ समय से मानसिक रूप से परेशान था। कोरोना की वजह से लगे लाकडाउन के दौरान उसका घर जल गया था, जबकि कुछ समय से उसकी पत्नी भी घर में नहीं रह रही थी।

24 वर्षीय ओम चंद का कुछ समय पहले घर आग की भेंट चढ़ गया था, जिस वजह से वह मानसिक रूप से परेशान रहता था। कुछ दिन से उसकी पत्नी भी घर में नहीं रह रही थी। बताया जा रहा है कि करीब एक माह पहले वह अपने किसी रिश्तेदार के घर रह रही थी। तीन साल पहले शादी होने के बाद ओम चंद की एक बेटी व आठ माह का बेटा है। रविवार को करवाचौथ के दिन परिवार के सदस्य अपने कार्यो में व्यस्त थे। गांव की महिलाएं सजधज कर अपने पति की लंबी आयु के लिए व्रत कर रही थी। दोपहर करीब सवा 12 बजे ओम चंद का पिता जब अंदर कमरे में गया तो उसने बेटे को फंदे से लटका हुआ पाया। उसके शोर मचाने पर आसपड़ोस के लोग वहां पहुंचे और इसकी सूचना पंचायत प्रधान व पुलिस थाना गोहर को दी। प्रधान द्रोपदी राणा ने बताया कि उक्त युवक कुछ समय से मानसिक रूप से परेशान था। हो सकता है कि इसी वजह से उसने यह कदम उठाया हो।

गोहर पुलिस थाना प्रभारी अश्विन शर्मा ने बताया कि प्रारंभिक जांच में यह मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है। इस संबंध में केस दर्ज कर जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी