दो साल की बच्ची समेत 31 आए कोरोना की चपेट में

जागरण संवाददाता मंडी मंडी जिले में कोरोना महामारी तेजी से बच्चों को चपेट में ले रही ह

By JagranEdited By: Publish:Sat, 17 Jul 2021 02:47 AM (IST) Updated:Sat, 17 Jul 2021 02:47 AM (IST)
दो साल की बच्ची समेत 31 आए कोरोना की चपेट में
दो साल की बच्ची समेत 31 आए कोरोना की चपेट में

जागरण संवाददाता, मंडी : मंडी जिले में कोरोना महामारी तेजी से बच्चों को चपेट में ले रही है। शुक्रवार को दो साल की बच्ची समेत 31 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। सभी संक्रमितों को होम आइसालेट किया गया है।

सुंदरनगर उपमंडल के जुगाहण, कांगू, भडोह, चौक में चार साल के बच्चे समेत आठ कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। सराज के थुनाग में दो साल की बच्ची व दो अन्य लोग कोरोना की चपेट में आए हैं। बल्ह हलके के रिवालसर में एक, धर्मपुर के टौरखोला, सज्जायोपिपलू, चौकी में छह, सरकाघाट के सल्याणी में एक, करसोग के महासूधार, सनोल, भंथल में तीन लोग पाजिटिव पाए गए हैं। सप्ताह में जिले में 10 साल से कम उम्र के 50 बच्चे कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। वहीं स्वास्थ्य विभाग ने उपायुक्त मंडी अरिदम चौधरी को पत्र लिख मंडी शहर में कोविड सैंपल संग्रह के लिए कियोस्क उपलब्ध करवाने की मांग की है।

मुख्य चिकित्सा अधिकारी मंडी डा. देवेंद्र शर्मा ने जिले में कोरोना के 31 नए मामले आने की पुष्टि की है।

-----------

कुल्लू में दो लोग संक्रमित

संवाद सहयोगी, कुल्लू : कुल्लू जिले में शुक्रवार को दो लोग कोरोना से संक्रमित पाए गए। शुक्रवार को जिले में 701 सैंपल लिए गए थे। छह लोगों ने कोरोना वायरस को मात दी है। शुक्रवार को 1122 लोगों को कोरोना वैक्सीन की पहली व दूसरी डोज लगाई गई। अब तक जिले में दो लाख 47 हजार लोगों को कोविड वैक्सीन लग चुकी है। सीएमओ कुल्लू डा. सुशील चंद्र ने लोगों से एहतियात बरतने की अपील की है।

chat bot
आपका साथी