कोरोना से दो की मौत, 18 संक्रमित

जागरण संवाददाता मंडी कोरोना संक्रमण से सोमवार को दो महिलाओं की मौत हो गई। एक महिला

By JagranEdited By: Publish:Mon, 30 Aug 2021 09:33 PM (IST) Updated:Mon, 30 Aug 2021 09:33 PM (IST)
कोरोना से दो की मौत, 18 संक्रमित
कोरोना से दो की मौत, 18 संक्रमित

जागरण संवाददाता, मंडी : कोरोना संक्रमण से सोमवार को दो महिलाओं की मौत हो गई। एक महिला ने अपने घर पर तो दूसरी ने पीजीआइ चंडीगढ़ में दम तोड़ दिया। जिले में 18 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इनमें सात मंडी शहर से संबंधित है।

सोमवार को जिला में 410 सैंपल भरे गए थे, जिसमें 18 ही संक्रमित निकले। कोरोना से करसोग उपमंडल की 77 वर्षीय महिला ने होम आइसोलेशन में दम तोड़ दिया वह 26 अगस्त को संक्रमित पाई गई थीं। वहीं बल्ह उपमंडल की 71 वर्षीय महिला जो 23 अगस्त को संक्रमित हुई थीं। उनकी हालात को देखते हुए उनको पीजीआइ चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया था, जहां उन्होंने सोमवार को दम तोड़ दिया।

संक्रमित 18 मरीजों में मंडी शहर के सात लोगों में भगवाहन मोहल्ला, सदयाणा में दो, नजदीक क्षेत्रीय अस्पताल, जवाहरनगर में दो, बरयाड़ा में एक मामला संक्रमण का सामने आया है। इसके अलावा धर्मपुर के फिहार, पीपली में एक-एक, सरकाघाट के गोपालपुर, बलहारा, थुनाग के भजनार, करसोग के चुराग, सैंज, बखरोट, जोगेंद्रनगर के बरोट, चच्योट के मझोल सहित नाहन के कोलार गांव का एक व्यक्ति संक्रमित पाया गया है। मुख्य चिकित्सा अधिकारी डा. देवेंद्र शर्मा ने कहा कि संक्रमितों को होम आइसोलेशन में रखा गया है। साथ ही जिला में 69 लोग कोरोना से स्वस्थ हुए हैं। कुल्लू में 20 लोगों ने कोरोना वायरस को मात

संवाद सहयोगी, कुल्लू : कुल्लू जिले में सोमवार को दो लोग कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं। 121 लोगों के सैंपल लिए गए थे। सोमवार को 20 लोगों ने कोरोना वायरस को मात दी है।

जिला में अब तक कुल 9482 मामले सामने आए जिसमें से 9238 लोग स्वस्थ हो चुके हैं, जबकि 83 लोग अभी भी सक्रिय है। जिला में 158 लोगों की मौत भी हो चुकी है। मामले की पुष्टि सीएमओ कुल्लू डा. सुशील चंद्र ने की है। उन्होंने लोगों से कोविड के नियम का पालन करने का आग्रह किया है। कोरोना मीटर मंडी/कुल्लू :

24 घंटे में नए मामले : 20

कुल सक्रिय मामले : 486

24 घंटे में टीकाकरण : 231

अब तक कुल टीकाकरण :

chat bot
आपका साथी