पुंघ में दो युवकों से 98.04 ग्राम चिट्टा बरामद

संवाद सहयोगी मंडी मंडी पुलिस की विशेष जांच टीम (एसआइयू) ने दो युवकों को चिट्टे के साथ

By JagranEdited By: Publish:Thu, 29 Jul 2021 09:46 PM (IST) Updated:Thu, 29 Jul 2021 09:46 PM (IST)
पुंघ में दो युवकों से 98.04 ग्राम चिट्टा बरामद
पुंघ में दो युवकों से 98.04 ग्राम चिट्टा बरामद

संवाद सहयोगी, मंडी : मंडी पुलिस की विशेष जांच टीम (एसआइयू) ने दो युवकों को चिट्टे के साथ गिरफ्तार किया है। दो अलग-अलग घटनाओं में 98.04 ग्राम चिट्टा बरामद किया है।

एसआइयू की टीम वीरवार सुबह चंडीगढ़-मनाली राष्ट्रीय राजमार्ग पर सुंदरनगर के पुंघ में नाके पर मौजूद थी। इसी दौरान जब दिल्ली से मनाली जा रही लग्जरी बस को जांच के लिए रोका तो उसमें सवार मंडी के पद्धर के 26 वर्षीय युवक से 62.9 ग्राम चिट्टा बरामद किया गया। वहीं एक अन्य मामले में हिमाचल पथ परिवहन निगम (एचआरटीसी) की दिल्ली से मनाली जा रही बस में सवार मंडी के चैलचौक के 18 वर्षीय युवक को 35.5 ग्राम चिट्टे के साथ गिरफ्तार किया गया। डीएसपी सुंदरनगर गुरबचन सिंह ने बताया कि एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज कर दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया है।

------------

आधा किलो से अधिक चरस समेत एक गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, कुल्लू : स्टेट नारकोटिक्स क्राइम एंड कंट्रोल ब्यूरो की टीम ने कुल्लू के बागरनाला में एक व्यक्ति से 672 ग्राम चरस बरामद की है। आरोपित की पहचान 37 वर्षीय नरेंद्र कुमार निवासी हुरला (कुल्लू) के रूप में हुई है।

पुलिस टीम को गुप्त सूचना मिली थी कि हुरला से चरस की तस्करी हो रही है। इसी अधार पर टीम ने सुनियोजित तरीके से बागरनाला में यह गिरफ्तारी की है। इस टीम में इंस्पेक्टर नरेश चंद की अगुआई में चरस तस्करी के आरोपित को दबोच लिया। डीएसपी प्रियंक गुप्ता ने बताया कि चरस के साथ पकड़े गए आरोपित के खिलाफ भुंतर थाने में एनडीपीएस एक्ट के तहत दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी