तीन दिन के पुलिस रिमांड पर भेजे आरोपित

सहयोगी पद्धर द्रंग हलके के इलाका उतरशाल की पंचायत टिहरी के चौकी गांव में रिहायशी म

By JagranEdited By: Publish:Fri, 18 Jun 2021 04:00 AM (IST) Updated:Fri, 18 Jun 2021 04:00 AM (IST)
तीन दिन के पुलिस रिमांड पर भेजे आरोपित
तीन दिन के पुलिस रिमांड पर भेजे आरोपित

सहयोगी, पद्धर : द्रंग हलके के इलाका उतरशाल की पंचायत टिहरी के चौकी गांव में रिहायशी मकान में चरस और शराब का कारोबार करने के मामले में गिरफ्तार दोनों आरोपितों को पद्धर पुलिस ने वीरवार को मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया। दोनों का शनिवार तक तीन दिन का पुलिस रिमांड मिला है। पुलिस अब मुख्य सरगना से कड़ी पूछताछ कर इस धंधे में संलिप्त अन्य लोगों तक पहुंचेगी।

पद्धर पुलिस और एसआइयू टीम ने गुप्त सूचना पर आरोपितों से चरस, शराब व नकदी बरामद की थी। मुख्य सरगना गुलाब सिंह चौहारघाटी की बल्ह पंचायत के बरोही गांव का रहने वाला है। यही चौकी गांव निवासी प्रेम सिंह जिस के घर मे यह सब बरामद हुआ चरस सप्लाई करता था। चौकी गांव मंडी-मनाली वाया कटौला मार्ग किनारे स्थित है। जहां से मंडी-कुल्लू सब जगह चरस की सप्लाई होती थी। पुलिस ने गुप्त सूचना मिलते ही योजनाबद्ध ढंग से जाल बिछाकर जहां प्रेम सिंह को दबोचा। वहीं मुख्य सरगना को पकड़ने में भी कामयाबी हासिल की। दोनों आरोपी काफी लंबे समय से नशे का काला कारोबार कर रहे थे। इस मार्ग से मनाली की ओर आने जाने वाले पर्यटकों और स्थानीय लोगों को यह नशे का सामान मुहैया करवाते थे।

------------

दोनों आरोपितों को वीरवार को मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया गया। तीन दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा गया है। चौहारघाटी के बरोही गांव का युवक मुख्य सरगना है। जो मादक पदार्थ सप्लाई करता था। दोनों से कड़ी पूछताछ की जाएगी। नशे से जुड़े कई राज खुलने की संभावना है।

-लोकेंद्र नेगी, एसडीपीओ पद्धर।

chat bot
आपका साथी