ग्लेशियर की चपेट में आने वाले एक और जवान की पहचान

ग्लेशियर की चपेट में आने वाले एक और जवान की पहचान बिलासपुर के राकेश कुमार के रूप में हुई है सह जवान कुल्लू जिला के निरमंड क्षेत्र के खरगा निवासी विदेश पुत्र ईश्वर दास हैं।

By BabitaEdited By: Publish:Fri, 22 Feb 2019 02:24 PM (IST) Updated:Fri, 22 Feb 2019 02:24 PM (IST)
ग्लेशियर की चपेट में आने वाले एक और जवान की पहचान
ग्लेशियर की चपेट में आने वाले एक और जवान की पहचान

मंडी, जेएनएन। किन्नौर के डोगरी (नमज्ञा) में ग्लेशियर की चपेट में आने से शहीद हुए शाहतलाई, बिलासपुर के राकेश कुमार की पार्थिव देह निकाल ली गई है। सेना का हेलीकॉप्टर बिलासपुर जा रहा है। इस बीच अन्य जवानों को निकालने का कार्य देरी से शुरू हो पाया है। खराब मौसम के कारण रेस्क्यू ऑपरेशन में रुकावट आ रही है। ग्लेशियर की चपेट में आने वाले एक और जवान की पहचान हुई है। यह जवान कुल्लू जिला के निरमंड क्षेत्र के खरगा निवासी विदेश पुत्र ईश्वर दास हैं। वह दस साल से सेना में सेवाएं दे रहे हैं।

एडीएम पूह शिव मोहन सैनी ने बताया कि मौसम में खराबी के चलते रेस्क्यू ऑपरेशन में दिक्कत आ रही है। डीसी किन्नौर गोपाल चंद नेगी ने बताया कि बिलासपुर के शहीद की पार्थिव देह निकाल ली गई है और सेना के हेलीकॉप्टर में शहीद के घर घुमारपुर भेजी जा रही है। उधर मंडी दौरे पर गए मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने बताया कि लापता जवानों की तलाश में सर्च अभियान तेज कर दिया गया है। पाकिस्तान को उसी की भाषा में जवाब दिया जाएगा। 

chat bot
आपका साथी