टैक्सी चालकों का भी टैक्स माफ हो

मंगलवार को जय नवाही माता टैक्सी यूनियन की बैठक अध्यक्ष प्यार चंद की अध्यक्षता में हुई। बैठक में टैक्सी ऑपरेटरो ंको आ रही दिक्कतों के बारे में चर्चा की गई। अध्यक्ष प्यार चंद ने कहा कि पिछले तीन माह से टैक्सी ऑपरेटर बेकार बैठे हैं। टैक्सी चालकों को बैंक की किश्तों टैक्स आदि का बोझ है लेकिन टैक्सियां

By JagranEdited By: Publish:Tue, 02 Jun 2020 04:48 PM (IST) Updated:Tue, 02 Jun 2020 04:48 PM (IST)
टैक्सी चालकों का भी टैक्स माफ हो
टैक्सी चालकों का भी टैक्स माफ हो

संवाद सहयोगी, सरकाघाट : मंगलवार को जय नवाही माता टैक्सी यूनियन की बैठक अध्यक्ष प्यार चंद की अध्यक्षता में हुई। बैठक में टैक्सी ऑपरेटरों को आ रही दिक्कतों के बारे में चर्चा की गई। प्यार चंद ने कहा कि तीन माह से टैक्सी ऑपरेटर बेकार बैठे हैं। टैक्सी चालकों को बैंक की किस्तों, टैक्स आदि का बोझ है, लेकिन टैक्सियां न चलने के कारण परेशानी हो रही है। प्रशासन की ओर से भी टैक्सी चालकों को भी कोई मदद नहीं मिली।

टैक्सी ऑपरेटरों ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को पत्र लिखकर गुहार लगाई है कि सभी टैक्सी ऑपरेटरों का निजी बस चालकों की तर्ज पर तीन माह का टैक्स माफ किया जाए। अन्य कामगारों की तरह आर्थिक सहायता दी जाए। इस मौके पर यूनियन के अध्यक्ष प्यार चंद, विक्रांत वल्याणी, पंकज, सुनील कुमार, संजय कुमार, विनोद कुमार, नीरज, गोपी, देशराज, पवन कुमार, संजय कुमार, अश्वनी कुमार, राकेश कुमार, संजय कुमार राही, नीलम ठाकुर, विनय और अंकू आदि उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी