सन्नी, वेदांत, गौरव व कपिल सेमीफाइनल में पहुंचे

संवाद सहयोगी मंडी राज्यस्तरीय मास्टर बैडमिटन चैंपियनशिप के तीसरे दिन सोमवार को क्वार्टर

By JagranEdited By: Publish:Mon, 04 Oct 2021 06:54 PM (IST) Updated:Mon, 04 Oct 2021 06:54 PM (IST)
सन्नी, वेदांत, गौरव व कपिल सेमीफाइनल में पहुंचे
सन्नी, वेदांत, गौरव व कपिल सेमीफाइनल में पहुंचे

संवाद सहयोगी, मंडी : राज्यस्तरीय मास्टर बैडमिटन चैंपियनशिप के तीसरे दिन सोमवार को क्वार्टर फाइनल मुकाबले खेले गए। क्वार्टर फाइनल मुकाबले में शिमला के सननी पापटा ने कांगड़ा के हतिद्र सैनी, मंडी के वेदांत ने सोलन के प्रिस शर्मा, कांगड़ा के गौरव कपूर ने शिमला के प्रकाश भारद्वाज और बिलासपुर के डा. कपिल ठाकुर ने ऊना के धर्मेंद्र को मात देकर सेमीफाइनल में जगह बनाई। डबल क्वार्टर फाइनल मुकाबले में सोलन के विपिन पाल और मुकेश शर्मा की जोड़ी ने भी सेमीफाइनल में जगह बनाई।

दूसरे और तीसरे दौर के मुकाबले में शिमला के सन्नी पापटा ने चंबा के इतुल गौतम, कांगड़ा के सतिद्र सैनी ने मंडी के अमर ज्योति, मंडी के वेदांत ने कुल्लू के दीपक, सोलन के प्रीत शर्मा ने कांगड़ा के पंकज जसवाल, कांगड़ा के गौरव कपूर ने मंडी के अजय राठौर, शिमला के प्रकाश भारद्वाज ने कुल्लू के देवी सिंह, बिलासपुर के डा़ कपिल ठाकुर ने मंडी के राहुल अरोड़ा, ऊना के धर्मेंद्र ने कांगड़ा के विनोद, मंडी के नरेंद्र ने सोलन के अजय अवस्थी, शिमला के ईश्वर कटारिया ने कुल्लू के ताराचंद, कांगड़ा के ईश्वरनाथ मनकोटिया ने मंडी के प्रदीप, सोलन के मोहित दत्ता ने ऊना के सुनील ठाकुर, शिमला के विकास सूद ने मंडी के अश्वनी शर्मा और सोलन के रविद्र ठाकुर ने कुल्लू के लालचंद को हराया। इसी तरह दूसरे तीसरे दौर के मुकाबले में कांगड़ा के सतिद्र सैनी ने मंजूल शर्मा, कांगड़ा के ही विनोद ने सोलन के जतिन साहनी, हमीरपुर के गौतम राणा ने ऊना के राकेश सोनी, बिलासपुर के कपिल ठाकुर ने सिरमौर के ईश्वर चंद, शिमला के जितेंद्र ठाकुर ने ऊना के दिनेश, हमीरपुर के विनय ठाकुर ने कांगड़ा के गौरव चड्ढा, सोलन के यादवेंद्र सेन ने कांगड़ा के अश्वनी मेहरा, हमीरपुर के सुशील ठाकुर ने ऊना के राजेश, सोलन के विपिन पाल ने शिमला के ललित मोहन, ऊना के राजीव सचदेवा ने शिमला के शवर कंवर, मंडी के भूपेंद्र ने सोलन के अश्वनी और सोलन के पाल बहादुर ने हमीरपुर के शशिपाल को एकल मुकाबलों में मात दी।

प्रतियोगिता के पहले दौर के डबल मुकाबले में कुल्लू के बहादुर सिंह और प्रवीण मित्तल की जोड़ी ने मंडी के लखविद्र सिंह और आरपी सिंह को, हमीरपुर के रवि और समीर ने कांगड़ा के अजीब सिंह और नरेंद्र शर्मा को, माथुर और शैलेंद्र शर्मा की जोड़ी ने राज बहादुर और सचदेवा को, कांगड़ा के संदीप ढिगरा और संजय आचार्य की जोड़ी ने पीडी कौसल और विजय सिंह की जोड़ी को, कुल्लू के चांद किशोर और राकेश ठाकुर की जोड़ी ने सोलन के अश्वनी वर्मा और ब्रह्मजीत को, मंडी के अतुल और सतविद्र की जोड़ी ने ऊना के दिनेश और विक्की को, मंडी के अरुण और कुनाल की जोड़ी ने ऊना के अमित और दीपक मनोचा को मात दी।

chat bot
आपका साथी