एसपी आवास से 15 अगस्त को चोरी हुई थी अंगूठियां

जागरण संवाददाता मंडी पुलिस अधीक्षक मंडी शालिनी अग्निहोत्री की दो अंगूठियां 15 अगस्त को उनक

By JagranEdited By: Publish:Mon, 06 Sep 2021 09:26 PM (IST) Updated:Mon, 06 Sep 2021 09:26 PM (IST)
एसपी आवास से 15 अगस्त को चोरी हुई थी अंगूठियां
एसपी आवास से 15 अगस्त को चोरी हुई थी अंगूठियां

जागरण संवाददाता, मंडी : पुलिस अधीक्षक मंडी शालिनी अग्निहोत्री की दो अंगूठियां 15 अगस्त को उनके आवास से चोरी हुई थीं। विभिन्न स्थानों की सीसीटीवी कैमरा फुटेज खंगालने के बाद अंगूठियां चोरी होने की सही तिथि का पता चल पाया है। पहले अंगूठियां कब चोरी हुई थीं, तिथि को लेकर भ्रम की स्थिति बनी थी।

वहीं प्रताड़ना का आरोप लगाने वाली महिला सफाईकर्मी सुनीता की मेडिकल व फारेंसिक रिपोर्ट भी आ गई है। जांच के लिए भेजे गए नमूने में किसी प्रकार का जहरीला पदार्थ नहीं पाया गया है। सुनीता व उसका पति विनोद कुमार 15 अगस्त को बिना किसी कारण एसपी के आवास पर गए थे। जांच में यह बात भी सामने आई है। सीसीटीवी कैमरा की फुटेज व 15 अगस्त को बिना कारण एसपी आवास में मौजूदगी से सुनीता व उसके पति की मुश्किलें बढ़ सकती हैं।

एसपी आवास से अंगूठियां कब चोरी हुई थी इसकी सही तिथि का पता खुद शालिनी अग्निहोत्री को भी नहीं था। शिकायत में उन्होंने 14 अगस्त को अंगूठियां चोरी होने की बात कही थी। मामले की तह तक जाने के लिए सीसीटीवी कैमरा की फुटेज खंगालने का निर्णय लिया गया। शालिनी अग्निहोत्री 13 व 14 अगस्त को भुंतर हवाई अड्डा गई थीं। उस समय दोनों अंगूठियां अंगुली में पहनी थीं। 14 अगस्त की रात को अंगूठियां उतारी थीं। 15 अगस्त को सेरी मंच पर स्वतंत्रता दिवस पर राज्यस्तरीय कार्यक्रम था। यहां की सीसीटीवी फुटेज में अंगूठियां अंगुली में नहीं थीं। 17 अगस्त को वन विभाग के करनोड़ी विश्राम गृह में स्वजन के साथ ठहरी थीं। डिनर के समय किसी रिश्तेदार ने वीडियो बनाया था। उसे देखने पर अंगूठियां अंगुली में नहीं थी।

-पुरुषोत्तम धीमान, जांच अधिकारी

chat bot
आपका साथी