कार्यालय पहुंचने के आधे घंटे बाद आ गई पत्नी, बेटे की मौत की खबर

चेकडैम हादसा जोगेंद्रनगर के डोहग स्थित आइटीआइ में क्लर्क अच्छर सिंह को जख्म दे गया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 25 Jun 2021 06:54 PM (IST) Updated:Fri, 25 Jun 2021 06:54 PM (IST)
कार्यालय पहुंचने के आधे घंटे बाद आ गई पत्नी, बेटे की मौत की खबर
कार्यालय पहुंचने के आधे घंटे बाद आ गई पत्नी, बेटे की मौत की खबर

संवाद सहयोगी, जोगेंद्रनगर : चेकडैम हादसा जोगेंद्रनगर के डोहग स्थित आइटीआइ में क्लर्क अच्छर सिंह को गहरे जख्म दे गया है। एक ही पल में उनसे पत्नी व बेटा दोनों हमेशा के लिए दूर हो गए। अच्छर सिंह रोज की तरह सुबह दस बजे से पहले अपने कार्यालय पहुंचे थे। करीब आधे घंटे बाद गांव से बेटे व पत्नी के चेकडैम में डूबने की खबर आ गई।

अच्छर सिंह आनन फानन में गांव पहुंचे। उन्होंने निजी गाड़ी में पत्नी व बेटे को अस्पताल पहुंचाया। कुछ ही देर में दोनों की मौत की खबर भी आ गई। पत्नी और बेटे की मौत से चांदगी गांव का अच्छर सिंह स्तब्ध है। वह अपनी किस्मत को कोस रहा है। आइटीआइ के प्राचार्य तनुज शर्मा ने बताया कि अच्छर के कार्यालय पहुंचने के महज 30 मिनट के बाद ही उनकी पत्नी और बेटे की मौत की खबर आ गई थी।

वहीं, अपने 10 वर्षीय भाई अभिषेक की अचानक मौत से 14 साल की ऐश्वर्या भी गहरे सदमे में है। भाई के बिछुड़ने पर बहन का भी रो रोकर बुरा हाल है। अच्छर सिंह ने बताया कि भाई बहन का स्नेह परिवार के लिए मिसाल थी। पूरा परिवार खुशी से भरे जीवन को व्यतीत कर रहा था। इस हादसे ने परिवार की उन तमाम खुशियों को छीन लिया है।

--------------- मां व बेटे का अंतिम संस्कार

टिकरू पंचायत के श्मशानघाट में मां व बेटे का अंतिम संस्कार शुक्रवार देर शाम हुआ। अच्छर सिंह ने पत्नी और बेटे की चिता को मुखाग्नि दी। एसडीएम अमित मेहरा, विधायक प्रकाश राणा, मंडल भाजपा अध्यक्ष पंकज जम्वाल, जिला परिषद सदस्य विजय भाटिया, सहित कांग्रेस के दिग्गज नेताओं ने अच्छर सिंह को ढाढस बंधाया। उन्होंने अच्छर सिंह को सरकार और प्रशासन से हर संभव सहायता दिलाने का वादा किया।

chat bot
आपका साथी