बल्ह में कमेटी की निगरानी में होगी वाहनों की पासिंग

संवाद सहयोगी नेरचौक बल्ह के कंसा चौक में होने वाली वाहनों की पासिग में अब तीन सदस्यीय टी

By JagranEdited By: Publish:Wed, 01 Dec 2021 12:17 PM (IST) Updated:Wed, 01 Dec 2021 12:17 PM (IST)
बल्ह में कमेटी की निगरानी में होगी वाहनों की पासिंग
बल्ह में कमेटी की निगरानी में होगी वाहनों की पासिंग

संवाद सहयोगी, नेरचौक : बल्ह के कंसा चौक में होने वाली वाहनों की पासिग में अब तीन सदस्यीय टीम नजर रखेगी। पासिग के दौरान पैसों के लेन-देन का पर्दाफाश होने के बाद एसडीएम बल्ह ने यह व्यवस्था की है। उन्होंने पासिग के दौरान नजर रखने के लिए यह टीम गठित की है। इससे पहले केवल एक ही कर्मचारी मौके पर होता था।

विजिलेंस द्वारा कंसा चौक में वाहनों की पासिग को लेकर पैसे के लेन-देन मामले में गिरफ्तार किए गए एमवीआइ व उसके दो सहयोगियों के बाद एसडीएम ने अपने स्तर पर सख्ती की है। अब जब भी वाहनों की पासिग होगी उनके गठित तीन सदस्यीय सहायक टीम मौके पर मौजूद रहेगी, जो एसडीएम कार्यालय के ही कर्मचारी होंगे। यह कर्मचारी अलग-अलग जगह रहेंगे और पासिग के दौरान होने वाली हर गतिविधि पर नजर रखेंगे। इनके साथ एसडीएम स्वयं भी मौजूद रहेंगी। साथ ही यहां होने वाली वीडियोग्राफी को ओर पुख्ता किया जाएगा।

शनिवार को भी मैदान में किसी तरह की संदिग्ध गतिविधि नहीं देखी गई थी, लेकिन अब प्रशासन इस मामले में किसी तरह का रिस्क नहीं लेना चाहता है। एसडीएम मंडी स्मृतिका नेगी ने बताया कि पासिग के दौरान वह स्वयं मौजूद रहेंगी। उनकी सहयोगी टीम भी मौके पर रहकर कार्रवाई पर नजर रखेगी। पासिग में किसी तरह की संदिग्ध गतिविधि पर टीम की नजर रहेगी। नहीं रोकी गई है पासिग

एसडीएम स्मृतिका नेगी ने कहा कि पासिग नहीं रोकी गई है तथा फाइलों की जांच के बाद ही मंजूरी दी जाएगी। मामले पर उच्चाधिकारियों की ओर से आने वाले आदेशों के अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी