रत्ती-लेदा मार्ग पर फेंका मलबा बना जी का जंजाल

संवाद सहयोगी रिवालसर लोक निर्माण विभाग मंडल नेरचौक के तहत रत्ती-बाल्ट लेदा सड़क पर लस्स

By JagranEdited By: Publish:Wed, 22 Sep 2021 04:47 PM (IST) Updated:Wed, 22 Sep 2021 04:47 PM (IST)
रत्ती-लेदा मार्ग पर फेंका मलबा बना जी का जंजाल
रत्ती-लेदा मार्ग पर फेंका मलबा बना जी का जंजाल

संवाद सहयोगी, रिवालसर : लोक निर्माण विभाग मंडल नेरचौक के तहत रत्ती-बाल्ट लेदा सड़क पर लस्सी का पद्धर नामक स्थान पर लगा अप्रेाच लगाने का काम लोगों के लिए जी का जंजाल बन गया है। दोनों ओर अप्रोच होने से मलबा सड़क पर है और बारिश के कारण यहां तलाब बना है, जिसमें दोपहिया वाहन सवार गिर रहे हैं।

हालात यह है कि ठेकेदार ने यहां पर अप्रोच का काम तो किया है लेकिन मलबा सड़क के किनारे ही रख दिया। नतीजा यह हुआ कि बारिश होने पर यहां पर पानी एकत्रित हो गया। निकासी न होने से यहा कीचड़ फैल गया है। हैरानी तो इस बात की है कि विभाग के अधिकारी भी रोजाना इस मार्ग का प्रयोग करते हैं लेकिन यहां से आंखें बंद कर निकल जाते हैं। यही कारण है कि लोगों की समस्या का हल नहीं हो पा रहा है। उधर संबंधित ठेकेदार को भी इस बात कोई जवाब नहीं मांगा गया है। बुधवार को भी दोपहिया वाहन सवार इस स्थान पर गिरने से बच गए। यही नहीं सड़क की बदहाल स्थिति के चलते प्रतिदिन सैंकड़ो छोटे बड़े वाहन चालकों को भारी परेशानियों से जूझना पड़ रहा। इस मार्ग से रत्ती, सोयरा, बाल्ट, डहणू, सिध्यानी, बैरी, कोठी, वैरकोट, दसेहडा, लुहार्डी, हल्यातर पंचायतों के लोग आते जाते हैं।

लोक निर्माण विभाग उपमंडल नेरचौक के सहायक अभियंता भूपेंद्र पाल ने बताया दोनों ओर अप्रोच बनने से बारिश के कारण पानी सड़क पर रूक गया है पानी की निकासी काउचित प्रबंध कर इस समस्या को हल किया जाएगा और मलबा भी वहां से हटाया जाएगा।

chat bot
आपका साथी