पद्धर में पुलिस सहायता कक्ष शुरू, 24 घंटे मौजूद रहेंगे जवान

सहयोगी पद्धर पद्धर बाजार के मुख्य चौक में निर्मित पुलिस सहायता कक्ष का एसपी शालिनी अग्निहोत्री न

By JagranEdited By: Publish:Mon, 28 Sep 2020 06:49 PM (IST) Updated:Tue, 29 Sep 2020 05:15 AM (IST)
पद्धर में पुलिस सहायता कक्ष शुरू, 
24 घंटे मौजूद रहेंगे जवान
पद्धर में पुलिस सहायता कक्ष शुरू, 24 घंटे मौजूद रहेंगे जवान

सहयोगी, पद्धर : पद्धर बाजार के मुख्य चौक में निर्मित पुलिस सहायता कक्ष का एसपी शालिनी अग्निहोत्री ने सोमवार को उद्घाटन किया। पुलिस सहायता कक्ष का निर्माण व्यापार मंडल, टैक्सी यूनियन, ट्रक यूनियन, पद्धर प्रशासन, डलाह पंचायत व ठेकेदारों के सहयोग से किया गया था।

एसपी शालिनी ने कहा कि पुलिस सहायता कक्ष से पद्धर क्षेत्र के लोगों को सहायता मिलेगी। यहां 24 घंटे पुलिस जवान ड्यूटी देंगे। बाजार में रात को खाकी का पहरा रहेगा। अपराध पर नियंत्रण के साथ साथ ट्रैफिक समस्या से निपटने को मदद मिलेगी। शीघ्र ही पद्धर बाजार में सीसीटीवी कैमरे लगाए जाएंगे। पद्धर में पार्किंग व्यवस्था पर कड़ी नजर रखी जाएगी। उन्होंने सभी वाहन मालिकों से अपील की है कि वे वाहन सड़क किनारे न पार्क करे। उन्होने कहा कि नशेड़ियों पर भी शिकंजा कसा जाएगा।

पद्धर-बल्ह-घोघरधार संपर्क मार्ग बढ़ रहे नशेड़ियों के अड्डों पर भी पुलिसकर्मियों को नजर रखने व गश्त तेज करने का आदेश दिए। उन्होंने पद्धर के एएसआइ राजमल राणा को सहायता कक्ष में सबसे अधिक योगदान करने पर तारीफ की।

इस अवसर पर नायब तहसीलदार पद्धर कृष्ण चंद यादव, डलाह पंचायत प्रधान केहर सिंह, वरिष्ठ व्यापारी काहन सिंह, पद्धर थाना प्रभारी केहर सिंह, टैक्सी यूनियन प्रधान विकास कटोच व अन्य मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी